उत्तर प्रदेश

Agra Groom News: शादी के 10 दिन बाद दुल्हन ने दूल्हे को दिया झटका, सुहागरात से पहले किया ये काम…

शादी के 10 दिन बाद दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार,

आगरा, Agra Groom News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शादी के बाद एक दूल्हे के अरमान चकनाचूर हो गए। जानकारी के मुताबिक, दुल्हन शादी के 10 दिन बाद अपने प्रेमी के साथ भाग गई. इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला फतेहाबाद इलाके के एक गांव का है. बताया कि यहां रहने वाली एक लड़की की शादी 22 अप्रैल को शमसाबाद में रहने वाली लड़की से हुई थी। जिसके बाद दुल्हन अपने ससुराल चली गई. यहां शादी के बाद दुल्हन ने खराब सेहत का हवाला देकर 10 दिनों तक सुहागरात मनाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद वह अपने मायके चली गई।

घटना के बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी. युवक का आरोप है कि शादी के पहले दिन से ही उसकी पत्नी का व्यवहार बदल गया था. वह तबियत खराब होने का बहाना बना रही थी. इतना ही नहीं उन्होंने पहले दिन से ही शादी की रात मनाने से इनकार कर दिया. इसके बाद पत्नी अपने मायके चली गयी.

एक मई को युवक फिर अपनी पत्नी को वापस लाने गया। पत्नी ने रास्ते में सिरदर्द होने की बात कहकर दवा ले ली थी। इसके बाद रास्ते में बाइक सवार युवक आये. कार रोकने को कहा. वह कार से उतरी और उसकी कार में बैठकर चली गई। पति चिल्लाता रहा कि उसकी पत्नी भाग रही है लेकिन उसकी पत्नी नहीं मानी. घटना से आहत पति ने पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button