बलोदा बाजार

30 cows died in Balodabazar: कांजी हाउस में 30 गायों की दर्दनाक मौत, तीन दिन से भूखे सभी मवेशियों की एक ही कमरे में मौत

30 cows died in Balodabazar: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां कांजी हाउस में 30 गायों की दर्दनाक मौत हो गई है.....

बलौदाबाजार: 30 cows died in Balodabazar: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां कांजी हाउस में 30 गायों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि चारे-पानी के अभाव में बड़ी संख्या में मवेशियों की मौत हो गई है.

30 cows died in Balodabazar: मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बलौदाबाजार जिले के लवन ब्लॉक के मरदा गांव की है

दरअसल, यहां के कांजी हाउस के एक कमरे में बड़ी संख्या में गायों को ठूंस-ठूंस कर रखा गया था। यहां गायों के लिए चारे-पानी की कोई व्यवस्था नहीं थी. इसकी जानकारी जब तहसीलदार को हुई तो वह मौके पर कांजी हाउस पहुंचे और मामले की जांच की। जहां एक ही कमरे में बड़ी संख्या में गायों को रखा गया था. जिसमें 30 गायों की मौत हो गई थी. सूचना के बाद अब कलेक्टर भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं.आपको बता दें कि इससे पहले भी साल 2022 में पलारी इलाके के एक कांजी हाउस में 30 गायों की मौत से सनसनी मच गई थी। जनपद पंचायत पलारी ने जांच के बाद पूरे मामले की रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपने के निर्देश दिए थे। पलारी से दस किलोमीटर दूर रोहांसी गांव के कांजी हाउस में इन गायों को रखा गया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button