जगदलपुर

36 Children Admitted in Jagdalpur: स्कूल में भोजन के बाद 36 बच्चों की हालत गंभीर!

36 Children Admitted in Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर स्थित एकलव्य आवासीय विद्यालय में खाना खाने के बाद बच्चों की तबीयत अचानक बिगड़ गई. अब तक 36 से ज्यादा बच्चों को तुरंत अस्पताल में भर्ती जानिए पूरा मामला

जगदलपुर, 36 Children Admitted in Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एकलव्य आवासीय विद्यालय में खाना खाने से 36 बच्चों की अचानक मौत हो गई. सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खतरनाक अवशेषों के कारण खाद्य पदार्थों की पैकेजिंग से लेकर पौधों तक की हालत खराब है।

खाने से बच्चों की तबीयत बिगड़ी (36 Children Admitted in Jagdalpur)

खबरों के मुताबिक, आवासीय विद्यालय में खाना खाने के बाद कुछ बच्चों ने पेट दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत की. बच्चों की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद स्कूल प्रशासन ने तुरंत बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया.

अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि सभी बच्चों की हालत स्थिर है और उनका इलाज किया जा रहा है. घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग ने भोजन की गुणवत्ता और अन्य संभावित कारणों की जांच के लिए एक टीम मौके पर भेजी है.

जांच में जुटा प्रशासन:

घटना की जानकारी मिलते ही सीएमएचओ, जिला शिक्षा अधिकारी और एसी ट्राइबल अधिकारी तुरंत अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल जाना. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा, घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है. इधर, बच्चों के परिजनों में चिंता का माहौल है.

Related Articles

Back to top button