कोंडागांव

Kondagaon News: रतनजोत के बीज खाने से आंगनबाडी के 8 से 10 बच्चे बीमार, उल्टी के बाद जिला अस्पताल में भर्ती

Kondagaon News: आंगनवाड़ी से समय से पहले छुट्टी होने के बाद घर जाते समय 8 से 10 बच्चों ने रतनजोत के पेड़ के बीज तोड़कर खा लिए और घर पहुंचने के बाद उन्हें..

कोंडागांव, Kondagaon News: जिले के ग्राम पंचायत बनजुगानी में रोजाना की तरह मंगलवार को सुबह 7 बजे से ग्राम बनजुगानी के बच्चे आंगनवाड़ी गए थे, जहां से करीब 9 बजे उन्हें छुट्टी दे दी गई. ये बच्चे छुट्टी के बाद अपने घर लौट रहे थे.बताया जा रहा है कि इसी दौरान 8 से 10 बच्चों ने रतनजोत के पेड़ का बीज तोड़कर खा लिया और घर पहुंचने के बाद उन्हें लगातार उल्टियां होने लगीं. परिजनों ने इसकी जानकारी कर्मचारी को दी, जिसके बाद उसे संजीवनी 108 से जिला अस्पताल कोंडागांव लाया गया. जहां बच्चों का इलाज चल रहा है.

(Kondagaon News) आंगनबाडी कार्यकर्ता सुखयारीन पोयाम ने बताया कि आज आंगनबाडी में यूनिसेफ का कार्यक्रम आयोजित होना था

इसलिए बच्चों को तय समय से पहले ही छुट्टी दे दी गई. सुपरवाइजर रितु देवांगन ने बताया कि जब बच्चे अस्पताल आए तो कार्यकर्ता ने उन्हें जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता कि नौकरानी बच्चों को घर छोड़ने गई थी या नहीं. फिलहाल 7 बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.कोंडागांव जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉ. सी आर ठाकुर ने बताया, रतनजोत बीज खाने वाले आंगनबाड़ी के सात बच्चो को जिला अस्पताल में लाया गया है, जिनका उपचार जारी है। सभी बच्चे फिलहाल खतरे से बाहर हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button