रायपुर

Illegal Gambling Business In Raipur: रायपुर के इस इलाके में खुलेआम लग रहा है जुए का मेला, जुआरियों की भीड़ लग जाती है दांव

Illegal Gambling Business In Raipur: रायपुर में जुए का कारोबार खूब फलफूल रहा है. शहर के कई इलाकों में प्रतिदिन लाखों रुपए की फड़ें सजाई जा रही हैं। सेजबहार इलाके में जुए के फड़ का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें खुलेआम 52 ताश का खेल खेला जाता देखा जा सकता है.

Illegal Gambling Business In Raipur:

राजधानी रायपुर में अवैध जुए का कारोबार जोरों पर चल रहा है, जिसमें रायपुर शहर के कई इलाकों में हर दिन लाखों रुपये की ठगी की जा रही है. अवैध जुए के कारोबार का ताजा मामला रायपुर के सेजबहार इलाके से सामने आया है, जहां आदतन जुआरी आसकरण खान समेत दर्जनों लोग खुलेआम जुआ खेल रहे हैं. वहीं जुआ खेलते लोगों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

यह मामला मुजगहन थाना क्षेत्र का है. वीडियो में सेजबहार में एक सार्वजनिक स्थान पर कुछ लोगों को 52 पत्तों के साथ जुआ खेलते देखा जा सकता है. इस खेल में आदतन जुआरी आसकरण खान समेत दर्जनों लोग शामिल हैं, जो बेखौफ होकर जुआ खेल रहे हैं.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता और भ्रष्टाचार के कारण जुआरी खुलेआम जुआ खेल रहे हैं. इधर, इस वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस की भूमिका पर गंभीर सवाल खड़े हो गये हैं.

Related Articles

Back to top button