दंतेवाडा

Dantewada Kidnapping Case: शराब के बहाने 6 माह के बच्चे का अपहरण.. हेलमेट पहने बाइक सवारों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम..

Dantewada Kidnapping Case: परिजनों के मुताबिक दोनों अपहरणकर्ता कटेकल्याण से आये थे और दोनों ने हेलमेट पहन रखा था. बच्चे का अपहरण करने के बाद वे फिर कटेकल्याण....

दंतेवाड़ा,Dantewada Kidnapping Case: जिले के पुलिस विभाग में उस समय हड़कंप मच गया जब पोंदुम के लोगों ने थाने पहुंचकर छह माह के बच्चे के अपहरण की सूचना दी. (Dantewad Child Kidnapping Case) मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रात करीब 8 बजे एएसपी आरके बर्मन और डीएसपी सहित अन्य जवानों को पोन्दुम भेजा। पुलिस रात में ही गांव पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.बताया जाता है कि पोंदूम बाजार पारा निवासी हिडमो पोडियाम अपने छः माह के मासूम को घर पर झूला झुला रहा था। इस समय हिडमो के साथ उसका 9 वर्षीय बड़ा बेटा भी मौजूद था। इसी दौरान दो अज्ञात बाईक सवार उसके घर पर पहुंचे।

शराब मंगाने के बहाने भेजा

डोन्जो बाइक सवारों ने बच्चे से शराब की व्यवस्था करने को कहा। जिसके लिये हिडमो को किडनैपर्स ने सौ रूपये भी दिये। हिडमो सौ रुपये लेकर शराब की व्यवस्था करने गांव के ही एक अन्य घर में गया। जैसे ही हिडमो अन्य घर में प्रवेश किया, किडनैपर्स ने झूले में लेटे हुए बच्चे को गोद में उठा लिया और अपने साथ बाईक में ले गये। (Dantewada Child Kidnapping Case) इस बात से हैरान 9 वर्षीय बेटे ने इसकी सूचना अपनी मां को दी। जिसके बाद पीडित की मां ने उसके पिता को यह बताई।

पुलिस में मामला दर्ज

इधर देखते ही देखते ये घटनाक्रम गांव के सारे लोगों तक पहुंचा। देर शाम परिजनों ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई। परिजनों के मुताबिक दोनों किडनैपर कटेकल्याण की ओर से आये थे और दोनों ने ही हेल्मेट पहन रखा था। बच्चे का अपहरण करने के बाद वे फिर से कटेकल्याण की ओर ही गये हैं। बच्चे के परिजनों का कहना है कि उन दोनों लोगो ने बातचीत के दौरान अपना हेलमेट नहीं उतारा था। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button