खेलमुख्य समाचार
Trending

Vinesh Phogat Indian Railways Resign: विनेश फोगाट ने भारतीय रेलवे में अपने पद से दिया इस्तीफा, आज कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल!

Vinesh Phogat Indian Railways Resign: कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच विनेश फोगाट ने आज भारतीय रेलवे में अपने पद से इस्तीफा दे दिया....

हरियाणा, Vinesh Phogat Indian Railways Resign:  कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच विनेश फोगाट ने आज भारतीय रेलवे में अपने पद से इस्तीफा दे दिया। हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच देश के स्टार पहलवान बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट आज कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस दोनों पहलवानों को हरियाणा के चुनावी रण में उतारने की तैयारी कर रही है. बजरंग पूनिया सोनीपत जिले की एक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, जबकि विनेश फोगाट के चरखी दादरी, जुलाना और बाढड़ा से चुनाव लड़ने की जानकारी है.

Image

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button