मध्य प्रदेश

Indore Hit and Run: ‘जब बीएमडब्ल्यू ने मेरे सामने स्कूटर को टक्कर मारी तो वह 20 फीट उछलकर दूर जा गिरा…’, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया खौफनाक मंजर

Indore Hit and Run: इंदौर हिट एंड रन मामले में प्रत्यक्षदर्शी अनुराग सिंह ने नईदुनिया को बताया कि टक्कर के बाद बीएमडब्ल्यू सवार साईं कृपा कॉलोनी की ओर भाग गया था....

इंदौर,Indore Hit and Run: इंदौर में एक बेकाबू बीएमडब्ल्यू कार ने दो लड़कियों की जान ले ली. कार से टक्कर के बाद स्कूटर सवार दोनों लड़कियां हवा में करीब 20 फीट ऊपर उछल गईं। एक लड़की कार के बोनट से टकराकर करीब 75 फीट दूर जा गिरी. इसके बाद टक्कर मारने वाले ड्राइवर ने एक कॉलोनी में कार खड़ी की और भाग गया. मामले में आरोपी गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. हादसा खजराना थाना अंतर्गत महालक्ष्मीनगर रोड का है।

Indore Hit and Run:  मैं बांबे अस्पताल की तरफ से साईंकृपा कॉलोनी जा रहा था

मेरे सामने नीले रंग की कार ने स्कूटर सवार युवतियों को सामने से टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कूटर हवा में 20 फीट उछला और करीब 75 फीट दूर जाकर गिरा। एक युवती के शरीर के ऊपर से कार निकल गई। दूसरी लड़की सड़क के दूसरी तरफ जाकर गिरी। कार चालक साईंकृपा कॉलोनी की तरफ भाग गया। मैंने राहगीर दीपक गिडवानी (महालक्ष्मीनगर) से मदद ली और घायल युवतियों को कार से अस्पताल ले गया। बांबे अस्पताल गया, लेकिन ड्यूटी डॉक्टर ने कहा अस्पताल में जगह नहीं है। फिर मेदांता अस्पताल पहुंचा लेकिन युवती की मौत हो गई। युवती की पहचान दीक्षा पुत्र अशोक जादौन निवासी शिवनगर घोसीपुरा लश्कर ग्वालियर के रूप में हुई है। दूसरी युवती को दीपक धीरुभाई अंबानी कोकिलाबेन अस्पताल ले गए लेकिन सुबह उसने भी दम तोड़ दिया। उसकी पहचान लक्ष्मी पुत्र नाथूसिंह तोमर निवासी कुदौरिया तेंदुआ (गणेश) शिवपुरी के रूप में हुई। (जैसा प्रत्यक्षदर्शी अनुराग सिंह ने नईदुनिया को बताया)

रांग साइड से आई तेज रफ्तार कार

naidunia_image

बीएमडब्ल्यू कार (सीएच 01एयू 1061) बांबे अस्पताल की ओर से सनसिटी की ओर जा रही थी। स्कूटर (एमपी 07एसएच 6065) से दो युवतियां लक्ष्मी तोमर और दीक्षा जादौन महालक्ष्मीनगर से बांबे अस्पताल की ओर आ रही थीं। गलत दिशा से आई कार ने मेला मैदान के सामने स्कूटर को टक्कर मार दी।

स्कूटर 20 फीट ऊपर हवा में उछल गया

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कूटर 20 फीट हवा में उछला और बिजली के खंभे से जा टकराया। चालक गजेंद्र सिंह टक्कर मारने के बाद साईंकृपा कॉलोनी में घुसा और हॉस्टल के समीप कार खड़ी कर भाग गया।

naidunia_image

शराब पीकर पार्टी में जा रहा था

पुलिस ने रविवार शाम कार चालक गजेंद्र पुत्र सरदार सिंह निवासी पारस विहार चंद्र बद्रीनाका लश्कर ग्वालियर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पिता रिटायर्ड हेड कांस्टेबल हैं। आरोपित टास्कअस कंपनी में टीममेट है और तुलसीनगर में ही रहता है। उसकी कार में राऊ निवासी युवती श्री बैठी थी। श्री अमेरिकन बैंक में नौकरी (वर्कफ्रोम होम) करती है।

ऑफिस के साथियों के साथ की पार्टी

रात को दोनों सनसिटी में रहने वाले दोस्त पंकज के जन्मदिन की पार्टी में जा रहे थे। गजेंद्र ने ऑफिस के साथियों के साथ शराब पार्टी की थी। वह पंकज के साथ केक लेकर जा रहा था। 12 बजे पहुंचने की जल्दी में कार रांग साइड घुसा दी और युवतियों को टक्कर मार कर भाग गया।दोपहर को आरोपित ने इंटरनेट मीडिया पर हादसे ही खबर पढ़ी तो चालक बदलने का प्रयास किया। एक युवक ने प्रधान आरक्षक कमलसिंह को सूचना दी और उसे तुलसीनगर स्थित घर से पकड़ लिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button