दिल्ली
Trending

Delhi New CM: आज मिल सकता है नया सीएम, केजरीवाल के इस्तीफे से पहले होगी विधायक दल की बैठक, इन नामों पर लग सकती है मुहर

Delhi New CM: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं. इससे पहले आम आदमी पार्टी विधायक दल की बैठक करेगी....

नई दिल्ली, Delhi New CM: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं. इससे पहले आम आदमी पार्टी विधायक दल की बैठक करेगी. इस बैठक में नए सीएम को लेकर फैसला लिया जा सकता है. आप विधायक दल की इस बैठक के लिए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने सभी विधायकों को बैठक की औपचारिक सूचना भेज दी है. अगर बैठक में किसी नेता के नाम पर मुहर लगती है तो फिर आज दिल्ली को नया सीएम मिल सकता है।

Delhi New CM: आप की पीएसी बैठक की जानकारी साझा करते हुए

आप के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि वह मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा देने के लिए समय मांगा। उन्होंने आगे कहा, ‘उपराज्यपाल ने मंगलवार शाम को मिलने का समय दिया है। बताया जा रहा है कि विधायक दल की बैठक के बाद शाम साढ़े चार बजे एलजी से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंपेंगे।

Delhi New CM: सीएम की रेस में शामिल हो ये नाम!

वहीं,आम आदमी पार्टी भले ही अगले सीएम पर सस्पेंस बनाकर रखे। लेकिन 4 नेताओं के नाम मुख्यमंत्री पद की रेस में बताए जाते हैं, जिसमें आतिशी, कैलाश गहलोत, गोपाल राय और सौरभ भारद्वाज का नाम शामिल है।

Delhi New CM: बीजेपी ने साधा निशाना

केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद इस्तीफा देने की घोषणा के बाद से भारतीय जनता पार्टी आप पर हमलावर है। दिल्ली बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता और लक्ष्मी नगर से विधायक अभय वर्मा का कहना है कि योजना में कोई भी स्पष्टता नहीं। कोई पैरामीटर नहीं। सभी से फार्म फार्म भरवाए जा रहे हैं। किसी को नहीं पता की इस योजना का लाभ किसे मिलेगा। स्कीम के फाइनल ड्राफ्ट का इंतजार हम भी कर रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button