बलोदा बाजार

Baloda Bazar Murder Case: बलौदा बाजार हत्याकांड में सीएम ने की 10 लाख रुपये देने की घोषणा, पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे मंत्री टंकराम वर्मा

Baloda Bazar Murder Case: पिछले दिनों बलौदा बाजार जिले के छरछेद गांव में हुई एक ही परिवार के चार लोगों की जघन्य हत्या के बाद इस घटना की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है.....

बलौदा बाजार,Baloda Bazar Murder Case:  पिछले दिनों बलौदा बाजार जिले के छरछेद गांव में हुई एक ही परिवार के चार लोगों की जघन्य हत्या के बाद इस घटना की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है. घटना के सात दिन बाद बलौदा बाजार विधायक और छत्तीसगढ़ के खेल मंत्री टंकराम वर्मा देर शाम पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. वहीं मंत्री ने वीडियो बनायासाथ ही पीड़ितों को फोन कर मुख्यमंत्री से बात भी करायी. मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और घटना पर दुख व्यक्त किया. 10 लाख रुपये की राशि देने की भी घोषणा की गई, लेकिन पीड़ित परिवार मुख्यमंत्री से 50 लाख रुपये की मुआवजा राशि की मांग करता रहा, लेकिन मुख्यमंत्री ने 10 लाख रुपये की घोषणा करते हुए फोन काट दिया.

Baloda Bazar Murder Case: वहीं पीड़ितों ने मंत्री टंक राम वर्मा से सवाल किया कि, घटना के 7 दिन बाद आप आज कैसे आये?

सवाल खत्म होने से पहले ही मंत्री ने सफाई देते हुए कह दिया कि मैं बाहर था। वहीं मीडिया के सवाल पर भी मंत्री ने यही बात दोहराई। पीड़ितों ने 10 लाख की राशि लेने से साफ मना कर दिया। बता दें घटएक ही परिवार कर 4 लोगो की हत्या के बाद अब पीड़ितों की मांग है उनको 50 लाख की मुआवजा राशि दी जाए ताकि मृतकों के छोटे छोटे बच्चों के जीवन को सवार सके। बरहाल पीड़ितों ने अपनी मांग रख दी है।ना के बाद कई संगठन पार्टी के लोग पीड़ितों से मिलने तो आए लेकिन सहायता के लिए किसी ने हाथ तक आगे नहीं बढ़ाया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button