मुख्य समाचारहरियाणा
Trending

Dushyant Chautala: बीती रात पूर्व डिप्टी सीएम के काफिले पर हमला, अज्ञात लोगों ने गाड़ी के शीशे तोड़े, मचा हड़कंप.

Dushyant Chautala: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. जिससे सभी राजनीतिक दलों में खलबली मची हुई है. सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में लगातार प्रचार कर रहे हैं....

जींद, Dushyant Chautala: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. जिससे सभी राजनीतिक दलों में खलबली मची हुई है. सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में लगातार प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां जींद जिले की उचाना कलां विधानसभा में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया।बताया जा रहा है कि देर रात पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी (ASP)के अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर के काफिले पर हुला हुआ है।

Dushyant Chautala: अज्ञात लोगों ने उनके काफिले कि गाड़ी को शिकार बनाया है

बताया जा रहा है कि दुष्यंत चौटाला देर रात एक जन सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान युवकों ने हल्ला करते हुए पत्थर फेंका, धूल उड़ाई। इस घटना से चंद्रशेखर की कार का पिछला शीशा टूट गया।बता दें कि जेजेपी और एएसपी रोड शो के जरिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। दुष्यंत के साथ चंद्रशेखर रावण भी रोड शो में मौजूद थे। अचानक हुए इस हमले से हरियाणा की सियासत में हड़कंप मच गया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने मामले का जायजा लिया।

बता दें कि जेजेपी और आजाद समाज पार्टी (एएसपी) मिलकर हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव में जेजेपी ने 70 सीटों पर और आजाद समाज पार्टी ने 20 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button