दुर्ग - भिलाई

Bhilai News: भिलाई में आदतन अपराधी की पीट-पीटकर हत्या, 30 से ज्यादा लोग हिरासत में

Bhilai News: पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के शीतला पारा हथखोज में रविवार देर रात आदतन अपराधी आशिक विश्वकर्मा की मोहल्ले के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.....

भिलाई, Bhilai News: पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के शीतला पारा हथखोज में रविवार देर रात आदतन अपराधी आशिक विश्वकर्मा की मोहल्ले के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आशिक विश्वकर्मा आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ मारपीट व अन्य अपराध के कई मामले दर्ज हैं. उसकी हत्याके मामले में पुलिस ने 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

 Bhilai News: आशिक विश्वकर्मा अपने कुछ दोस्तों के साथ रविवार की रात शीतला पारा हथखोज गया था

वहां वह मोहल्ले के लोगों को गालियां दे रहा था और धमकी दे रहा था। उसकी हरकतों से परेशान होकर मोहल्ले के लोगों ने आशिक विश्वकर्मा और उसके साथियों पर हमला कर दिया.स्थानीय लोगों का गुस्सा देख कर आशिक के दोस्त वहां से भाग गये और स्थानीय लोगों ने आशिक विश्वकर्मा की पीट-पीट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आशिक विश्वकर्मा हाल ही में जेल से छूटा था. जेल से छूटते ही उसने फिर से इलाके में विवाद और गुंडागर्दी शुरू कर दी. जिससे मोहल्ले के लोग काफी परेशान थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button