सुकमा

Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के सुकमा मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया, लोकेश किस्टाराम एरिया कमेटी का सदस्य था मारा गया.

Naxal Encounter: सोमवार को किस्टाराम थाना क्षेत्र के पामलुर जंगलों में सुरक्षा बलों ने एक सफल मुठभेड़ में नक्सली लोकेश को मार गिराया. यह कार्रवाई तब की गई जब सुरक्षा...

सुकमा,Naxal Encounter: किस्टाराम थाना क्षेत्र के पामलूर के जंगल-पहाड़ी में सोमवार को नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने किस्टाराम एरिया कमेटी सदस्य लोकेश को मार गिराया।

Naxal Encounter: पुलिस के मुताबिक, रविवार को कोंटा और किस्टाराम एरिया कमेटी के सदस्यों की मौजूदगी की सूचना पर

डीआरजी (डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड), बस्तर फाइटर, 206 कोबरा, 208 कोबरा और 131 सीआरपीएफ की संयुक्त पार्टी डब्बाकोंटा, अंतापाड़ बुरकलंका, पामलूर पहुंची. , सिंघानामडगु और आसपास के क्षेत्र। नक्सल विरोधी की ओरअभियान पर गई थी। अभियान के दौरान पामलूर के जंगल-पहाड़ी में हुए मुठभेड़ के बाद एक पुरुष नक्सली का शव व हथियार मिले थे। घटना स्थल क्षेत्र के आस-पास सुरक्षा बलों की सर्चिंग अभियान जारी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button