मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Haryana Election Result 2024: भोपाल में कांग्रेसी बनाते रहे जलेबी, हरियाणा में पिछड़ गई पार्टी!

Haryana Election Result 2024:हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी का जलेबी वाला बयान काफी चर्चा में रहा था. राहुल गांधी ने कहा था कि उन्होंने फैक्ट्री में जलेबी बनाने की बात कही थी.....

मध्य प्रदेश,Haryana Election Result 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में कांग्रेस आगे थी, कुछ देर बाद तस्वीर बदल गई और बीजेपी आगे हो गई. इस बीच, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेता जलेबी बनाकर बांटते रहे. पार्टी के पीछेहरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में कांग्रेस आगे थी, कुछ देर बाद तस्वीर बदल गई और बीजेपी आगे हो गई. इस बीच, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेता जलेबी बनाकर बांटते रहे. पार्टी के पीछे होते ही कांग्रेस नेताओं के चेहरे पर मायूसी छा गई। हरियाणा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जलेबी को लेकर दिया बयान काफी चर्चित रहा था।

Haryana Election Result 2024: भाजपा ने साधा निशाना

मध्य प्रदेश में भाजपा प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने अपने एक्स हैंडल पर कांग्रेस नेताओं के जलेबी बनाने का एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा… ‘अपने नेता राहुल गांधी का मजाक उड़ाती, खुद जीतू पटवारी की मध्य प्रदेश कांग्रेस। देश भर में राहुल गांधी का जलेबी की फैक्ट्री के बयान को लेकर मजाक बन रहा है और खुद कांग्रेसी भी मजाक उड़ाने में पीछे नहीं है।

भोपाल मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर सड़क पर जलेबी बनाकर, राहुल गांधी को संदेश देते कांग्रेसी कि जलेबी किसी फैक्ट्री में नहीं बनती है। जलेबी तो ऐसे बनती है। पार्टी गई तेल लेने के बाद अब राहुल गांधी गए फैक्ट्री में जलेबी लेने।’

देश भर में राहुल गांधी का जलेबी की फ़ैक्टरी के बयान को लेकर मज़ाक़ बन रहा है और ख़ुद कांग्रेसी भी मज़ाक़ उड़ाने में पीछे नहीं है….

भोपाल मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर सड़क पर जलेबी… pic.twitter.com/8S11alduyf

— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) October 8, 2024

जलेबी पर यह था राहुल गांधी का बयान

हरियाणा के गोहाना में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी को यहां की फेसम मातू राम की जलेबियां भेंट की गई थी। राहुल गांधी ने इसे खाने के बाद जलेबी की तारीफ की और विदेश में इसके निर्यात करने को लेकर बातचीत की।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button