अम्बिकापुर

Ambikapur News: मातम में बदली दशहरा की खुशियां, लीपापोती के लिए मिट्टी निकालने गए थे ग्रामीण, खदान धंसने से दो लोगों की मौत

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां मिट्टी की खदान धंसने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई. दोनों मिट्टी निकालने के लिए खदान में उतरे थे,...

अंबिकापुर,Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां मिट्टी की खदान धंसने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई. दोनों मिट्टी निकालने के लिए खदान में उतरे थे, तभी अचानक खदान धंस गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकाला।

Ambikapur News: मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला कुन्नी चौकी के जमदरा बिजोरा नाला के पास है

यहां छुई मिट्टी का एक खदान है। दोनों ग्रामीण त्योहारी सीजन के मद्देनजर छुई निकालने के लिए खदान में उतरे थे। सुबह 6 बजे के आसपास अचानक मलबा धंस गया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कुन्नी चौकी पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकाला। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के भेज पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button