दुर्ग - भिलाई

Dr MK Khanduja was arrested: अस्पताल बेचकर 19 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया था डॉक्टर, भिलाई पुलिस ने परिवार समेत कोलकाता से किया गिरफ्तार

Dr MK Khanduja was arrested: डॉक्टर एम.के खंडूजा को कोलकाता से रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है। छावनी थाना के धोखाधड़ी के मामले में भिलाई से गई पुलिस टीम ने यह गिरफ्तारी की है। आरोपी डॉक्टर खंडूजा को भिलाई लाया गया है...

भिलाई,Dr MK Khanduja was arrested: छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ, अपोलो बीएसआर अस्पताल के पूर्व निदेशक स्मृति नागर, बीएसआर स्कैन सेंटर भिलाई-दुर्ग-नागपुर के निदेशक डॉ. एम.के. खंडूजा को रविवार रात कोलकाता से गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी कैंट थाने के एक धोखाधड़ी मामले में भिलाई से आई पुलिस टीम ने की है. आरोपी डॉ. खंडूजाको भिलाई लाया गया है।

पुलिस के अनुसार एक साल पहले थाना छावनी में आरोपी डॉक्टर एमके खंडूजा के खिलाफ भादवि की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था। डॉक्टर खंडूजा पर आरोप है कि उसके द्वारा 19 करोड़ की धोखाधड़ी की गई थी। डॉ.एम.के.खंडूजा पिछले 1 साल से अधिक समय से अपने परिवार सहित भिलाई से गायब हो गए थे। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में धोखाधड़ी, चेक बाउंस के अनेक शिकायतें लंबित है। डॉ एमके खंडूजा को गिरफ्तारी के बाद छावनी पुलिस भिलाई पहुंच गई है।

अपोलो बीएसआर हॉस्पिटल का सौदा कर पैसे लेकर हुआ फरार

आरोपी डॉक्टर खंडूजा के द्वारा अपोलो बीएसआर हॉस्पिटल का सौदा करने के बाद उक्त राशि ली गई थी एवं सौदे के अनुसार अस्पताल का विक्रय प्रार्थी से ना करते हुए दूसरी पार्टी को रुपए लेकर अस्पताल बेच दिया था। जिसके कारण यह मामला दर्ज हुआ था। विगत 1 वर्ष से डॉक्टर खंडूजा धोखाधड़ी के बाद फरार था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button