राशिफल

Aaj Ka Rashifal 1 August: मेष, कर्क समेत 4 राशियों को मिलेगा छप्परफाड़ पैसा, आज का राशिफल में बाकी भी जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 1 August 2024: दैनिक राशिफल गुरुवार का संकेत है 1 अगस्त का दिन 4 राशि के लोगों के लिए विशेष रूप से शुभ है। इन्हें छप्परफाड़....

राशिफल,Aaj Ka Rashifal 1 August 2024: दैनिक राशिफल गुरुवार का संकेत है 1 अगस्त का दिन 4 राशि के लोगों के लिए विशेष रूप से शुभ है। इन्हें छप्परफाड़ पैसा मिलेगा और इनका भाग्योदय होगा। पं चंदन श्याम नारायण व्यास से आज का राशिफल में बाकी लोग भी जानें अपना भविष्य

आज का राशिफल मेष राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Mesh rashi)

आज का राशिफल मेष राशि 1 अगस्त के अनुसार आपकी राशि मेष है तो आपकी आदतों के कारण आपने अपनों से दूरियां बना ली होंगी। समय रहते अपने स्वभाव और व्यवहार को बदलें तो अच्छा होगा। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। नए संपर्क स्थापित होंगे।

Daily Horoscope Aries 18 April

आज का राशिफल वृषभ राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishabh rashi)

आज का राशिफल वृषभ राशि के अनुसार गुरुवार को पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे। कार्यस्थल पर किसी की ओर आकर्षित होंगे। भाग्योदय संभव है जो भी काम करें, पूरे आत्मविश्वास के साथ और आनंद से करें। निश्चित सफल होंगे।

आज का राशिफल मिथुन राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Mithun rashi)

आज का राशिफल मिथुन के अनुसार नए व्यापार की शुरुआत अनुकूल होगी। कान संबंधित पीड़ा हो सकती है, अनावश्यक विवादों में न बोलें, नुकसान हो सकता है। नौकरी में बदलाव के योग हैं। राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं।

Daily Horoscope Gemini

आज का राशिफल कर्क राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal kark rashi)

आज का राशिफल कर्क राशि 1 अगस्त 2024 के अनुसार आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है। जिन लोगों की आप ने मदद की थी, वही आपका विरोध करेंगे। रूचि अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। सुख सुविधा पर खर्च संभव है। मानसिक अस्थिरता रहेगी।

आज का राशिफल सिंह राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Singh rashi)

आज का राशिफल सिंह राशि के अनुसार 1 अगस्त को वैचारिक मतभेद दूर होंगे। किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा। कारोबार में नये सौदे लाभप्रद रहेंगे। रूके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है। मांगलिक खर्च संभव है।

Daily Horoscope Leo

आज का राशिफल कन्या राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Kanya rashi)

दैनिक राशिफल कन्या राशि के अनुसार बीती बातों को भुलाकर अपने रिश्त्तों की नई शुरुआत करें। आपकी उन्नति से विरोधी को तकलीफ हो सकती है। राजनीति के चलते शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे।

Daily Horoscope Virgo

आज का राशिफल तुला राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal tula rashi)

आज का राशिफल तुला राशि के अनुसार 1 अगस्त को सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी। मन में किसी बात को लेकर दुविधा है उसी के कारण आप तनाव महसूस कर रहे हैं। उधार दिया पैसा आने में संदेह है। मित्र आपके कार्यों में सहायक होंगे। यात्रा सुखद होगी।

Daily Horoscope Libra

आज का राशिफल वृश्चिक राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal vrishchik rashi)

आज का राशिफल वृश्चिक राशि 1 अगस्त 2024 के अनुसार कार्यस्थल पर सहकर्मी आपकी सफलता से ईर्ष्या करेंगे। कार्यों में हो रही देरी से चिंतित होंगे। कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग लाभान्वित करेगा। बहनों से झगड़ा हो सकता है। धन आगमन में हो रही रूकावट दूर होगी।

आज का राशिफल धनु राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Dhanu rashi)

आज का राशिफल धनु राशि 1 अगस्त 2024 के अनुसार धार्मिक माहौल में समय व्यतीत होगा। धनार्जन के नए स्रोत स्थापित होंगे। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। पारिवारिक मांगलिक आयोजनों की रूपरेखा बनेगी। दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी।
Daily Horoscope Sagittarius

आज का राशिफल मकर राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Makar rashi)

आज का राशिफल मकर राशि 1 अगस्त 2024 के अनुसार रूके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा पर घबराएं नहीं अपने इष्ट पर भरोसा रखें। सब अनुकूल होगा। जीवन साथी का साथ मिलेगा।

Daily Horoscope Capricorn

आज का राशिफल कुंभ राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal kumbh rashi)

आज का राशिफल कुंभ राशि 1 अगस्त 2024 के अनुसार नई योजनाओं में पूंजी निवेश सोच समझ कर करें। पुराने विवाद से युक्त जमीन जायदाद के मसले लंबित होंगे। शत्रु परास्त होंगे। नए संपर्क आपको ख्याति दिलवा सकते हैं। कारोबार विस्तार के योग हैं।

Daily Horoscope Aquarius

आज का राशिफल मीन राशि 1 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Meen rashi)

आज का राशिफल मीन राशि गुरुवार 1 अगस्त के अनुसार नया काम शुरू करने से पहले अनुभवियों और बडों से मार्गदर्शन लें। पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें। किसी की बातों में जल्द फंस जाते हैं खुद को परिपक्व करें। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

Daily Horoscope Pisces

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button