राशिफल

Aaj Ka Rashifal 7 August: हरियाली तीज पर मिथुन, कन्या समेत 5 राशि को धन लाभ, आज का राशिफल में बाकी लोग भी जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 7 August 2024: 7 अगस्त को बुधवार हरियाली तीज है। दैनिक राशिफल का संकेत है कि बुधवार को मिथुन, कन्या समेत 5 राशि के लोगों को धन लाभ...

राशिफल, Aaj Ka Rashifal 7 August 2024: 7 अगस्त को बुधवार हरियाली तीज है। दैनिक राशिफल का संकेत है कि बुधवार को मिथुन, कन्या समेत 5 राशि के लोगों को धन लाभ हो सकता है। पं चंदन श्याम नारायण व्यास से आज का राशिफल में बाकी लोग भी जानें अपना भविष्य

आज का राशिफल मेष राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Mesh rashi)

Aaj Ka Rashifal 7 August 2024 Hariyali Teej: आज का राशिफल मेष राशि हरियाली तीज के अनुसार बुधवार को जीवन में आने वाले उतार चढ़ाव से हताश हो कर न बैठें, इससे नुकसान आपके साथ कई लोगों का होगा। 7 अगस्त को कारोबार में उन्नति के योग हैं। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

Daily Horoscope Aries 18 April
आज का राशिफल मेष राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 हरियाली तीज

आज का राशिफल वृषभ राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishabh rashi)

आज का राशिफल वृषभ राशि 7 अगस्त 2024 के अनुसार बुधवार को वृषभ राशि वालों का भाग्योदय होगा। अपनी पूरी मेहनत से अपने काम में लग जाएं, सफल होंगे। हालांकि कार्यस्थल बार बार हो रही मशीनरी की खराबी से परेशान रहेंगे, इससे बचने के लिए मशीनरी का स्थान परिवर्तन कर दें। समस्या का समाधान हो जाएगा।

आज का राशिफल बुधवार 7 अगस्त 2024 हरियाली तीज

आज का राशिफल मिथुन राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Mithun rashi)

आज का राशिफल मिथुन राशि 7 अगस्त 2024 के अनुसार बुधवार को परिणय चर्चा में सफलता मिलेगी। खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है। कई दिनों से आपके मन में किसी बात को लेकर दुविधा है, लेकिन झूठ बोलने से आप स्वयं फंस सकते हैं। बुधवार को धन लाभ हो सकता है।

Daily Horoscope Gemini
आज का राशिफल मिथुन राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 हरियाली तीज

आज का राशिफल कर्क राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal kark rashi)

आज का राशिफल कर्क राशि 7 अगस्त के अनुसार कर्क राशि वालों को काम को टालना बंद करना चाहिए और समय पर कार्य को करना सीखना चाहिए। बुधवार को जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संतों का सानिध्य प्राप्त हो सकता है।

आज का राशिफल कर्क राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 हरियाली तीज

आज का राशिफल सिंह राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal singh rashi)

आज का राशिफल सिंह राशि 7 अगस्त के अनुसार बेहतर सफलता के लिए बुधवार हरियाली तीज पर सिंह राशि वालों को कार्ययोजना में बदलाव लाना चाहिए। खुद के तौर तरीके को बदलें। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लौह व्यापार से जुड़े लोगो को नुकसान हो सकता है।

Daily Horoscope Leo
आज का राशिफल सिंह राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 सावन हरियाली तीज

आज का राशिफल कन्या राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal kanya rashi)

आज का राशिफल कन्या राशि बुधवार 7 अगस्त के अनुसार केवल पैसा कमाने में ही न लगें, अपनी जरूरी जिम्मेदारी भी पूरी करें। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे। नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं। आर्थिक लाभ होगा।

Daily Horoscope Virgo
आज का राशिफल कन्या राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 हरियाली तीज

आज का राशिफल तुला राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Tula rashi)

आज का राशिफल तुला राशि 7 अगस्त 2024 के अनुसार अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं। कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है। आजीवका के नए स्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। मान कीर्ति में वृद्धि होगी।

Daily Horoscope Libra
आज का राशिफल तुला राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 हरियाली तीज

आज का राशिफल वृश्चिक राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishchik rashi)

दैनिक राशिफल वृश्चिक के अनुसार बुधवार को हरियाली तीज पर व्यावसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं। पारिवारिक यात्रा के योग हैं। धर्म कर्म में रूचि बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनीक के प्रयोग से लाभ होगा।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 हरियाली तीज सावन

आज का राशिफल धनु राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Dhanu rashi)

दैनिक राशिफल धनु राशि के अनुसार बुधवार 7 अगस्त को आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदलें और अच्छा सोचें। बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है, पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं।

Daily Horoscope Sagittarius
आज का राशिफल धनु राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 हरियाली तीज सावन

आज का राशिफल मकर राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Makar rashi)

दैनिक राशिफल मकर राशि 7 अगस्त 2024 के अनुसार मन ही मन किसी बात से परेशान हैं, पूर्ण विचार और अपने विश्वसनीय जनों से विचार कर निर्णय लें। बुधवार को शत्रु सक्रिय होंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पूर्व में किए निवेश से लाभ होगा।

Daily Horoscope Capricorn
आज का राशिफल मकर राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 सावन हरियाली तीज

आज का राशिफल कुंभ राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal kumbh rashi)

बुधवार राशिफल 7 अगस्त को हरियाली तीज पर कुंभ राशि वालों को अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझना होगा, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने मन की बाते और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं, नुकसान हो सकता है।

Daily Horoscope Aquarius
आज का राशिफल कुंभ राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 सावन हरियाली तीज

आज का राशिफल मीन राशि 7 अगस्त 2024 (Aaj Ka Rashifal Meen rashi)

बुधवार राशिफल हरियाली तीज के अनुसार मीन राशि के लोगों को 7 अगस्त को जोखिम के कार्यों से दूर रहना चाहिए। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आपके विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें। धन संचय में सफल होंगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

Daily Horoscope Pisces
 

आज का राशिफल मीन राशि बुधवार 7 अगस्त 2024 सावन हरियाली तीज

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button