राशिफल

Aaj ka Rashifal 8 May: बुधवार को मिथुन, तुला समेत 4 राशि के आएंगे अच्छे दिन, दैनिक राशिफल में जानें अपना भविष्य

Aaj ka Rashifal 8 May: 08 मई 2024 को वैशाख अमावस्या तिथि है। इस तिथि पर भरणी नक्षत्र और सौभाग्य योग का संयोग रहेगा, जबिक राहुकाल 12:17-13:58 बजे तक हैपं चंदन श्याम नारायण व्यास से आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal) में जानें बाकी लोगों का भविष्य कैसा रहेगा..

राशिफल, Aaj ka Rashifal 8 May: 08 मई 2024 को वैशाख अमावस्या तिथि है। इस तिथि पर भरणी नक्षत्र और सौभाग्य योग का संयोग रहेगा,( Aaj ka Rashifal 8 May) जबिक राहुकाल 12:17-13:58 बजे तक है। इस दिन चंद्रमा वृषभ राशि में रहेंगे। ऐसे में दैनिक राशिफल बुधवार का संकेत हैं कि आज मिथुन तुला समेत 4 राशियों के लोगों के अच्छे दिन आ सकते हैं। पं चंदन श्याम नारायण व्यास से आज का राशिफल में जानें बाकी लोगों का भविष्य कैसा रहेगा..

दैनिक राशिफल मेष राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Mesh Rashi 8 May)

8 मई को मेष राशि वालों को फालतू कामों में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, जो काम महत्वपूर्ण हैं, उसे समय पर पूरा करने का प्रयास करें। बुधवार को मित्रों के साथ मौजमस्ती में समय बीतेगा। किसी के बहकावे आ कर अपने संबंध कमजोर न करें, व्यवसाय उत्तम रहेगा।

Daily Horoscope Aries 18 April

दैनिक राशिफल वृषभ राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Vrishabh Rashi 8 May)

बुधवार 8 मई को अनजाने में हुई गलती से भारी नुकसान होगा। अपनी वाणी पर संयम रखें, जीवनसाथी के साथ संबंध कमजोर होंगे। प्रेम प्रसंग में अड़चन आ सकती है, यात्रा के योग हैं।

Daily Horoscope Taurus

दैनिक राशिफल मिथुन राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Mithun Rashi 8 May)

बुधवार 8 मई को मिथुन राशि वाले अपनी दिनचर्या में व्यायाम को जगह दें, स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। जमीन जायदाद में वृद्धि होगी, संतान के स्वास्थ्य मेंसुधार होगा। पास पड़ोस के लोगों से संबंध मधुर होंगे।

Daily Horoscope Gemini

दैनिक राशिफल कर्क राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Kark Rashi 8 May)

कर्क राशि वाले दूसरों के भरोसे काम न करें, स्वयं इतने काबिल बनें। पैसो की किल्लत रहेगी, जरूरी कार्य लंबित रहेंगे। समाज में ख्याति मिलेगी, किसी के प्रति आकर्षित होंगे, संतान सुख मिलेगा।

Daily Horoscope Cancer

दैनिक राशिफल सिंह राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Singh Rashi 8 May)

दैनिक राशिफल सिंह राशि 8 मई के अनुसार अजनबी लोगों से मुलाकात संबंधों में बदलेगी। आजीविका के लिए भटकना पड़ेगा, जिन लोगों की आप मदद करेंगे, वही आपकी निंदा करेंगे। भाइयों का सहयोग मिलेगा, संत दर्शन संभव है।

Daily Horoscope Leo

दैनिक राशिफल कन्या राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Kanya Rashi 8 May)

दैनिक राशिफल कन्या राशि के अनुसार कार्य की अधिकता रहेगी, पिता भाइयों से योग्य व्यवहार न मिलने से दुखी होंगे। व्यापार के स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं, आर्थिक मामलों में कर्ज लेना पड़ सकता है।

Daily Horoscope Virgo

दैनिक राशिफल तुला राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Tula Rashi 8 May)

समय की अनुकूलता का आभास होगा, पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यवसाय विस्तार के योग बन रहे हैं, परिजनों से खुशखबरी प्राप्त होगी। कार्यस्थल पर विवाद संभव है।

Daily Horoscope Libra

दैनिक राशिफल वृश्चिक राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Vrishchik Rashi 8 May)

दूसरों की कमी देखना बंद करें और अपने व्यवहार को दुरुस्त करें, संपत्ति के मामलों में लापरवाही कर रहे हैं, समय पर काम करें, धार्मिक आयोजनों में शामिल होंगे।

Daily Horoscope Scorpio

दैनिक राशिफल धनु राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Dhanu Rashi 8 May)

बुधवार का दिन धनु राशि वालों के लिए व्यस्ततापूर्ण रहेगा। कई जरूरी कार्य होंगे, नए लोगों से परिचय होगा। संतान के विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे। पेट से संबंधित पीड़ा होगी, पूर्व में किए निवेश से लाभ होगा। यात्रा संभव है।

Daily Horoscope Sagittarius

दैनिक राशिफल मकर राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Makar Rashi 8 May)

परिजनों के साथ समय बीतेगा, मांगलिक आयोजनों में शामिल होंगे। सामाजिक गतिविधियों में शामिल होंगे, अपनों से मनमुटाव होगा। हवाई यात्रा के योग बन रहे हैं, आर्थिक पक्ष उत्तम रहेगा।

Daily Horoscope Capricorn

दैनिक राशिफल कुंभ राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Kumbh Rashi 8 May)

कम बोलें, अच्छा बोलें। आप दूसरों की निंदा न करें, स्वास्थ्य में कमी होगी। चिकित्सा पर भारी खर्च होने की संभावना है, मौजमस्ती में समय बीतेगा। विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे।

Daily Horoscope Aquarius

दैनिक राशिफल मीन राशि 8 मई 2024 (Daily Horoscope Meen Rashi 8 May)

अपनी कार्यकुलता से लोगों को प्रभावित करेंगे, पिता के साथ तालमेल न होने से घर का माहौल गरम हो सकता है। उधार दिया, पैसा मिलने से जरूरी कार्य पूरा होगा। वाहन पर खर्च होगा।

Daily Horoscope Pisces

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button