दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

ED raids the house of AAP MLA Amanatullah Khan: आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर सुबह-सुबह ईडी की टीम ने छापा मारा

ED raids the house of AAP MLA Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोमवार सुबह बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि ईडी के लोग.....

दिल्ली,ED raids the house of AAP MLA Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोमवार सुबह बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि ईडी के लोग मुझे गिरफ्तार करने मेरे घर पहुंचे हैं. फिलहाल ईडी की टीम अमानतुल्लाह के घर पर है. उनके घर के बाहर दिल्ली पुलिस की बड़ी टीम मौजूद है. अर्धसैनिक बल के जवान भी मौजूद हैं. लेकिन उन्होंने अभी तक अपने घर का गेट ईडी अधिकारियों के लिए नहीं खोला है. हालांकि, अब पुलिस और अर्धसैनिक बल भी मौके पर पहुंच गए हैं. आप सांसद संजय सिंह ने ईडी की इस कार्रवाई को गुंडागर्दी बताया है.

ED raids the house of AAP MLA Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर बात की है

संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि ईडी की क्रूरता देखिए कि अमानतुल्लाह खान पहले तो ईडी की जांच में शामिल हुए और फिर आगे की कार्रवाई के लिए समय मांगा. उनकी सास को कैंसर है, उनका ऑपरेशन हुआ है. ईडी के अधिकारी सुबह-सुबह घर पर छापेमारी करने पहुंचे. अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी जारी है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button