दुर्ग - भिलाई
Trending

ACB-EOW Raid in Bhilai: फरार पप्पू बंसल के घर को सील करने के बाद चस्पा किया नोटिस…

छत्तीसगढ़ में एसीबी और ईओडब्ल्यू की संयुक्त टीम की छापेमारी जारी है.एक दर्जन अधिकारियों की टीम नेहरू नगर रायपुर निवासी विजय भाटिया के घर पहुंचकर जांच कर रही है. टीम ने खुर्सीपार निवासी पप्पू बंसल के घर पर भी छापा मारा है।

भिलाई, ACB-EOW Raid in Bhilai: छत्तीसगढ़ में एसीबी और ईओडब्ल्यू की संयुक्त टीम की छापेमारी जारी है. इसी कड़ी में रायपुर के बाद एसीबी और ईओडब्ल्यू की संयुक्त टीम भिलाई में दो कारोबारियों के घर पहुंची है. एक दर्जन अधिकारियों की टीम नेहरू नगर रायपुर निवासी विजय भाटिया के घर पहुंचकर जांच कर रही है. टीम ने खुर्सीपार निवासी पप्पू बंसल के घर पर भी छापा मारा है।

मिली जानकारी के मुताबिक एसीबी ने पप्पू बंसल के दीनदयाल पुरम न्यू खुर्सीपार भिलाई स्थित आवास को सील कर दिया है

चिपकाए गए नोटिस में कहा गया है कि विशेष न्यायालय रायपुर द्वारा जारी सर्च वारंट की तामील करने के लिए टीम पहुंची थी और घर में ताला लगा मिलने के बाद उसे सील कर दिया गया है. बिना अनुमति के मकान की सील नहीं खोली जानी चाहिए। इसके बाद फरार पप्पू बंसल के खिलाफ एसीबी/ईओडब्ल्यू का नोटिस चस्पा कर दिया गया |

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button