अम्बिकापुरमुख्य समाचार
Trending

Accident In Ambikapur: वाहन की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, ग्रामीणों ने बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम.

Accident In Ambikapur: अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार सुबह लखनपुर के राजपुरीकला के पास वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये.

अंबिकापुर, Accident In Ambikapur: अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार सुबह लखनपुर के राजपुरीकला के पास वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये. ग्रामीणों ने शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर जाम लगा दिया है. ग्रामीणों की मांग है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन (Accident In Ambikapur) को घटनास्थल पर लाया जाये. पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारियों के अलावा जन प्रतिनिधि भी ग्रामीणों के बीच पहुंचे हैं. उनसे बातचीत की जा रही है.अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजपुरीकला निवासी संदीप सिंह (19) सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान बिलासपुर से अंबिकापुर की ओर जा रही तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में संदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

चक्का जाम के कारण वाहनों की लगी लंबी कतार (Accident In Ambikapur)

देखते ही देखते घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लगातार हो रही दुर्घटनाओं से नाराज ग्रामीण सड़क सुरक्षा उपाय करने और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर घटनास्थल पर लाने की मांग करने लगे. शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखा गया। टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने पर एसडीओपी अमित पटेल पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को समझाइश दी जा रही है।

घटनास्थल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है. खासकर लंबी दूरी की बसों के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जन प्रतिनिधियों ने ग्रामीणों से चर्चा शुरू कर दी है. उन्हें आश्वासन दिया जा रहा है कि दुर्घटना करने वाले वाहन को जब्त कर लिया जाएगा और चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button