बिलासपुर

Accident In Bilaspur: ड्यूटी से लौटते समय तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से महिला एएसआई घायल हो गईं

Accident In Bilaspur: हादसे के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। पुलिस ने कार जब्त कर ली है. रविवार को सिविल लाइन पुलिस ने कार चालक को हिरासत...

बिलासपुर.,Accident In Bilaspur: ड्यूटी के बाद घर लौट रही महिला एएसआई की एक्टिवा को तेज (Accident In Bilaspur) रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में एएसआई के सिर में गंभीर चोटें आईं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। उनसे घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। सिविल लाइन इलाके में रहने वाले ईश्वरी मिश्रा पुलिस विभाग में एएसआई हैं। उनकी पोस्टिंग सिरगिट्टी थाने में है।

(Accident In Bilaspur) शनिवार रात वह थाने में ड्यूटी पर थे। रात करीब 12 बजे वह ड्यूटी के बाद अपनी एक्टिवा से घर लौट रही थी

वह तिफरा ओवरब्रिज पर पहुंची थी। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार के चालक ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। हादसे में एएसआई के सिर में गंभीर चोटें आईं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.हादसे के बाद कार को छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। रविवार को सिविल लाइन पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button