जांजगीर – चांपा

Accident In Janjgir: बस ने दो बाइक को मारी ठोकर, पति-पत्नी और एक युवक की मौत…

Accident In Janjgir: जांजगीर जिले के मेहंदी गांव में एक तेज रफ्तार यात्री बस ने दो बाइक को टक्कर मार दी है. हादसे में पति-पत्नी और एक युवक की मौत हो गई

जांजगीर, Accident In Janjgir: जांजगीर जिले के मेहंदी गांव में एक तेज रफ्तार यात्री बस ने दो बाइक को टक्कर मार दी है. हादसे में पति-पत्नी और एक युवक की मौत (Accident In Janjgir) हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम पहुंच गई है. मृतक के परिजन मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर रहे हैं. जिससे बिलासपुर रायगढ़ मुख्य मार्ग अवरुद्ध हो गया है। पुलिस टीम तैनात है, तनावपूर्ण स्थिति बन गई है.

बस ने मारी दो बाइक को टक्कर (Accident In Janjgir)

बस की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत; बस से टकराई दो बाइक, पति-पत्नी व एक अन्य युवक की मौत। आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, मौके पर पुलिस बल मौजूद, शिवरीनारायण-बिलासपुर मार्ग पर लगा जाम, मेहंदी गांव में हुआ हादसा। हादसा शिवरीनारायण-बिलासपुर मार्ग पर हुआ, बस मेहंदी गांव के पास पहुंची थी, उसने दो बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक भाग गया। इस दर्दनाक हादसे की तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button