रायगढ़
Trending

Accident In Raigarh: नेशनल हाईवे 49 पर बस और पिकअप के बीच टक्कर, ड्राइवर की मौत, यात्री गंभीर

आधी रात को हुए हादसे में क्षतिग्रस्त पिकअप के चालक की पिकअप में ही मौत हो गई।

रायगढ़, Accident In Raigarh: रायगढ़ बिलासपुर ओडिशा को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर खरसिया थाना क्षेत्र के बोराई नाला के पास एक यात्री बस और पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर से पिकअप के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ जाने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि परिचालक की हालत गंभीर है। खरसिया थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक हेमन्त कश्यप ने बताया कि कल रात 1 से 2 बजे के बीच बस औरसफेद रंग की पिकअप क्रमांक – सीजी 13 एएच 0224 में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस से टकराते ही पिकअप का सामने हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होते ही उसका चालक फंस गया।

आधी रात को हुई इस दुर्घटना में क्षतिग्रस्त पिकअप के चालक की पिकअप में ही उसकी मौत हो गई

साथ ही उसका साथी लहूलुहान होकर वह बेसुध है। तड़के सुबह दुर्घटना की भनक लगने पर पुलिस ने मौके का जायजा लिया। वहीं, पिकअप के मृतक चालक और उसके अधमरे साथी को खरसिया के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है। चूंकि, जख्मी युवक को होश नहीं आया है इसलिए न ही मृतक और उसकी शिनाख्त हो पाई है व न ही हादसे की पूरी जानकारी। यही वजह है कि शव को मर्च्यूरी रूम में रखवाते हुए पुलिस अब घायल के होश आने की प्रतीक्षा कर रही है ताकि घटना की असलियत सामने आ सके। फिलहाल, खरसिया पुलिस भादंवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच पड़ताल कर रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button