मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Aditi Rao Hydari Engagement: अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ से कर ली सगाई, पोस्ट शेयर कर किया सगाई का ऐलान

आपको बता दें कि अदिति और सिद्धार्थ पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी मीडिया के सामने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है.

मनोरंजन,Aditi Rao Hydari Engagement:  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को लेकर कल एक खबर सामने आ रही थी। बताया जा रहा था कि अदिति ने साउथ एक्टर सिद्धार्थ से शादी कर ली है। इस खबर पर कपल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वहीं, अब अदिति ने खुद आकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। अदिति और सिद्धार्थ की हाल ही में सगाई हुई है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. शेयर की गई पोस्ट में कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करता नजर आ रहा है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “उन्होंने हां कह दी। इंगेज्ड।”

अदिति और सिद्धार्थ ने की सगाई की घोषणा

इस पोस्ट को शेयर कर अदिति राव हैदरी ने अपनी सगाई की आधिकारिक घोषणा कर दी है. आपको बता दें कि अदिति और सिद्धार्थ पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी मीडिया के सामने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है. हालाँकि, इस जोड़ी को अक्सर एक साथ देखा गया है। इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ वीडियो भी शेयर करते हैं.भी शेयर करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की मुलाकात साल 2021 में आई फिल्म महा समुंद्रम से हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ।

शादी की खबरों ने पकड़ा था जोर

कपल की सगाई की खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें भर-भरकर बधाईयां दे रहे हैं। अब सभी दोनों की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल अदिति अपनी अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जल्द ही यह सीरीज रिलीज होने वाली है, जिसके कारण एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। इसी बीच उन्होंने फैंस को बड़ी खुशखबरी सुना दी है। अदिति की शादी की खबरों को तब हवा मिली, जब हाल ही में हीरामंडी के प्रमोशन इवेंट के दौरान होस्ट ने यह कह दिया था कि अदिति की शादी हो चुकी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button