भारत
Trending

AIMIM Owaisi: ओवैसी ने क्यों कहा, ‘मैं मुर्गी नहीं हूं, मौत तभी आएगी जब आनी होगी’

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर अपनी आवाज बुलंद की है. एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

हैदराबाद,AIMIM Owaisi:  एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर अपनी आवाज बुलंद की है. एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. (ओवैसी को मिलने वाले लोगों से जान से मारने की धमकियां मिलती हैं) लेकिन वह मुर्गी नहीं हैं। वह अपने धर्म में विश्वास रखता है. इसलिए मौत तभी आएगी जब उसे आना होगा।”

औवेसी ने बताया कि वह हाल ही में मुख्तार अंसारी के घर गए थे

लेकिन इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिलने लगीं. कहा गया कि उन्हें मार दिया जाएगा. (ओवैसी को मिली जान से मारने की धमकी) ओवैसी ने दावा किया कि वह अखलाक के घर, नासिर और जुनैद के घर भी गए थे. सुनिए क्या कहा औवेसी ने

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button