भारतमुख्य समाचार

Al Qaeda terrorists Arrest: अलकायदा के 14 आतंकी गिरफ्तार…झारखंड का डॉक्टर निकला मास्टरमाइंड, उत्तर प्रदेश से लेकर राजस्थान तक फैला नेटवर्क

Al Qaeda terrorists Arrest: आज पुलिस और एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. संयुक्त रूप से चलाए गए ऑपरेशन में अलकायदा के आतंकियों को पकड़ा गया है. इन आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है. छह आतंकियों को राजस्थान के भिवाड़ी से गिरफ्तार किया गया है, जबकि आठ आतंकियों को झारखंड और यूपी से गिरफ्तार किया गया है.

Al Qaeda terrorists Arrest

भारत में आतंकी संगठन अलकायदा के एक बड़े नेटवर्क का पता चला है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और राजस्थान व यूपी एसटीएफ ने मिलकर अलग-अलग जगहों से अलकायदा के 14 आतंकियों को गिरफ्तार किया है.

आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है. छह आतंकियों को राजस्थान के भिवाड़ी से गिरफ्तार किया गया है, जबकि आठ आतंकियों को झारखंड और यूपी से गिरफ्तार किया गया है.

दिल्ली पुलिस ने कहा कि अलकायदा मॉड्यूल से जुड़े 14 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. संदिग्ध अलग-अलग राज्यों से थे, जिनका सरगना झारखंड का डॉक्टर इश्तियाक था.

फिलहाल जगह-जगह जांच चल रही है. कुछ और संदिग्धों की गिरफ्तारी हो सकती है. कई जगहों से हथियार, गोला-बारूद, साहित्य आदि बरामद हो रहे हैं. ऑपरेशन जारी है और अब तक 17 जगहों पर छापेमारी की जा चुकी है.

सुनवाई के दौरान जजों ने कोलकाता पुलिस को जमकर फटकार लगाई. कहा- लापरवाही बरतने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। इतने सारे सबूत नष्ट कर दिए गए.

Related Articles

Back to top button