मध्य प्रदेश

Alirajpur Mass Suicide Case: बुराड़ी जैसा खौफनाक आत्महत्या कांड, फंदे से लटके मिले परिवार के 5 लोगों के शव…

Alirajpur Mass Suicide Case: सोमवार की सुबह जब मृतक राकेश सिंह के चाचा अपने घर पहुंचे तो उन्होंने पांचों के शव लटके हुए देखा, जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.

मध्य प्रदेश, Alirajpur Mass Suicide Case: बुराड़ी जैसा भयावह सुसाइड मामला मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में भी देखने को मिला है, जहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने फांसी लगाकर जान दे दी. सामूहिक आत्महत्या का यह मामला (Alirajpur Mass Suicide Case) जैसे ही सामने आया हर कोई हैरान रह गया. सबसे पहले इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी शवों को फंदे से नीचे उतारा. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी कि एक ही परिवार के पांच लोगों को आत्महत्या करनी पड़ी. घटना की जानकारी मिलते ही अलीराजपुर एसपी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की.

फंदे से लटके मिले 5 शव (Alirajpur Mass Suicide Case)

मध्य प्रदेश के वालपुर क्षेत्र के गुनेरी गांव में सोमवार सुबह 7 बजे पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फंदे से लटके मिले। इसी बीच एसपी राजेश व्यास मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. मामला गुनेरी पंचायत के रौदी गांव का है।ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार राकेश पिता जागर सिंह, राकेश सिंह की पत्नी ललिता, उनकी बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय का शव घर में फंदे से लटका हुआ मिला। अपने आप। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है.

सुबह जब राकेश के चाचा उसके घर पहुंचे तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस जांच कर रही है कि ये कोई साजिश है, हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास का कहना है कि पुलिस इस पूरे मामले को लेकर गंभीर है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button