रायपुर

Aman Sahu Gang: रायपुर गोलीकांड का मुख्य शूटर पंजाब से गिरफ्तार, अब तक 10 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है

Aman Sahu Gang: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में हुए फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस घटना के मुख्य शूटर सागर (25) को पंजाब....

रायपुर, Aman Sahu Gang: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में हुए फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस घटना के मुख्य शूटर सागर (25) को पंजाब के बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया गया है. सागर का साथी अभी भी फरार है, उसकी तलाश जारी है. पुलिस ने इस मामले में अब तक पंजाब और झारखंड से 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने झारखंड के अमन साहू गिरोह से जुड़े अमन साहू गिरोह के सदस्य अमनदीप सिंह को भी गिरफ्तार किया था. जांच में पता चला है कि अमनदीप ने ही शूटरों को जानकारी दी थी।

 Aman Sahu Gang: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है

पुलिस टीम ने इस शूटआउट के मुख्य शूटर सागर (25) को पंजाब के बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया है. उसका साथी अभी भी फरार है. पुलिस ने अब तक पंजाब और झारखंड से 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.घटना 13 जुलाई की है, जब दिनदहाड़े पीआरए ग्रुप के दफ्तर के बाहर गोलियां चलाई गईं. पुलिस के मुताबिक इस गोलीबारी का मकसद झारखंड में 810 करोड़ रुपये के सड़क ठेके से जुड़ी रंगदारी बताया जा रहा है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button