अम्बिकापुर

Ambikapur News: देर रात जब पति घर लौटा तो उसके होश उड़ गए और उसने दरवाजे के बाहर खून के धब्बे देखे, पत्नी और बेटी गायब थीं।

Ambikapur News: अंबिकापुर सूरजपुर के महगवां बायपास रिंग रोड स्थित दो मंजिला किराए के मकान के ऊपरी हिस्से में रहने वाले हेड कांस्टेबल की पत्नी और उसकी 14 साल की बेटी रविवार देर रात रहस्यमय तरीके से लापता हो गई हैं।

अंबिकापुर, Ambikapur News: अंबिकापुर सूरजपुर के महगवां बायपास रिंग रोड स्थित दो मंजिला किराए के मकान के ऊपरी हिस्से में रहने वाले हेड कांस्टेबल की पत्नी और उसकी 14 साल की बेटी रविवार देर रात रहस्यमय तरीके से लापता हो गई हैं। घर के दरवाजे से काफी दूर तक खून के निशान मिले. किसी को बाहर खींच लिया गया है. इससे गंभीर घटना होने की आशंका है

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी के लापता होने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल, घटना की जानकारी तब हुई जब शनिवार रात करीब एक बजे तालिब शेख सूरजपुर कोतवाली में ड्यूटी से घर लौटे और घर का दरवाजा खुला पाया। इससे उनकी चिंता बढ़ गई.

 Ambikapur News: दरवाजे के बाहर खून निशान

दरवाजे के बाहर खून के घसीटने के निशान नजर आने से उसके होश उड़ गए। भीतर जाकर जब वह देखा तो पत्नी और बेटी दोनों नहीं थे। किचन में काफी सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने तत्काल कोतवाली थाने में इसकी सूचना दी। देर रात मौके पर एसपी एमआर आहिरे वहां पहुंचे।

 Ambikapur News: प्रधान आरक्षक पत्नी और उसकी बेटी गायब

लापता प्रधान आरक्षक की पत्नी और उसकी बेटी की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार सूरजपुर महगवां रिंग रोड में किराए के मकान के ऊपरी मंजिल में प्रधान आरक्षक तालिब शेख 42 वर्ष अपनी पत्नी मेहनाज 36 वर्ष और बेटी आलिया 14 वर्ष के साथ रहता है। उसकी पुत्री सूरजपुर के साधुराम विद्या मंदिर में पढ़ती है।

प्रधान आरक्षक तालिब शेख लगाते रहे कॉल

तालिब शेख की पदस्थापना रमकोला थाने है लेकिन वह कुछ दिनों से सूरजपुर कोतवाली में संलग्न होकर काम कर रहा था। प्रतिदिन की तरह वह रविवार शाम को कोतवाली में ड्यूटी कर रहा थे। घर में पत्नी मेहनाज और पुत्री आलिया थी। रात करीब 10 बजे तालिब शेख ने घर में पत्नी को मोबाइल से फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। तालिब शेख ने सोचा शायद कहीं काम में व्यस्त होगी इस कारण से उसने इस बात पर ध्यान नहीं दिया।

तालिब शेख जब घर पहुंचे सीढ़ी में खून निशान देख उड़े होश

देर रात करीब एक बजे प्रधान आरक्षक अपने घर पहुंचा दो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। घर की पहली मंजिल के बाहर और सीढ़ी में खून से सने किसी व्यक्ति को घसीटने के निशान दिखे। अनहोनी को आशंका से वह अंदर घर में गया तो वहां पत्नी और बेटी दोनों नहीं मिले। किचन में काफी सामान बिखरा हुआ था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button