मुख्य समाचाररायपुर
Trending

Amit Shah CG Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे का आज आखिरी दिन, एनसीबी के नए दफ्तर का करेंगे उद्घाटन, इस विभाग की लेंगे समीक्षा बैठक.

Amit Shah CG Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे का आज आखिरी दिन है. वे आज शाम दिल्ली लौटेंगे. इससे पहले वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे......

रायपुर,Amit Shah CG Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे का आज आखिरी दिन है. वे आज शाम दिल्ली लौटेंगे. इससे पहले वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक वे सुबह 10:30 बजे नवा रायपुर में नवनिर्मित एनसीबी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वह दोपहर 1:30 बजे सहकारिता विभाग की बैठक लेंगे. बैठक में सीएम विष्णुदेव साय और सहकारिता मंत्री केदार कश्यप भी मौजूद रहे.

शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रायपुर में नक्सल प्रभावित राज्यों की अंतरराज्यीय समन्वय समिति की बड़ी बैठक ली. इस बैठक में छत्तीसगढ़, झारखंड, ओडिशा, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक, केंद्र और राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

नक्सवाल को खत्म करने बनाई गई रणनीति

नवा रायपुर के एक होटल में आयोजित बैठक में नक्सलवाद को खत्म करने की रणनीति बनाई गई। बैठक के बाद शाह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि वामपंथी उग्रवाद की समस्या पर एक मजबूत रणनीति के साथ अंतिम प्रहार किया जाए। कहीं 3 राज्यों का तो कहीं 2 राज्यों का संयुक्त टास्क फोर्स बनाया गया है, जहां जैसा जंक्शन है वह बनाया गया है, सूचनाओं के आदान-प्रदान का खाका मजबूत किया गया है और संयुक्त टास्क फोर्स के हमें बहुत अच्छे परिणाम मिले हैं।’

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button