दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Anant Radhika Wedding: मां काली को शादी का न्योता देने पहुंचे अनंत अंबानी, हवन- पूजन कर लिया आशीर्वाद

Anant Radhika Wedding: अंबानी परिवार में एक बार फिर शहनाई गूंजने वाली है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी....

मुंबई, Anant Radhika Wedding: अंबानी परिवार में एक बार फिर शहनाई गूंजने वाली है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है। कुछ दिन पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के निमंत्रण कार्ड की पहली झलक सामने आई थी, यह निमंत्रण कार्ड बेहद खास था। इस निमंत्रण पत्र में भगवान गणेश, राधा-कृष्ण, विष्णु-लक्ष्मी और देवी दुर्गा की मूर्तियों की दिव्य झलक दिखाई दी। अब खबर आई है किरविवार को अनंत अंबानी कृष्ण काली मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने मंदिर में हवन किया और देवी मां का आशीर्वाद लेकर उन्हें विवाह में आमंत्रित किया।

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही पति-पत्नी बनने वाले हैं

इसलिए, यह जोड़ा देश की सबसे यादगार शादियों में से एक की मेजबानी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है, लेकिन अपनी शादी से पहले, होने वाले दूल्हे ने मां काली का आशीर्वाद लेने का फैसला किया। अनंत अंबानी रविवार यानी कल देवी काली का आशीर्वाद लेने के लिए नेरल पहुंचे, जहां उन्होंने हवन और पूजा की। इस दौरान जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और एक्टर भाई वीर पहाड़िया भी उनके साथ शामिल हुए।पूजा करने के बाद मीडिया से बात करते हुए अनंत ने कहा कि वह नेरल में कृष्ण काली मंदिर आए थे, जिसकी स्थापना उनके दोस्त भरत मेहरा ने की थी। राधिका से शादी करने से पहले वह मंदिर में भगवान को निमंत्रण देने आए थे. इस दौरान उन्होंने वहां आए मीडियाकर्मियों का भी आभार व्यक्त किया.

बता दें कि यह ग्रैंड वेडिंग 12 जुलाई 2024 को मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी। इस कार्यक्रम में परंपरा और आधुनिकता का मिश्रण देखने को मिलेगा, जिसमें हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार समारोह आयोजित किए जाएंगे। वहीं शादी के अगले ही दिन 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह रखा गया है।वहीं 14 जुलाई को इस भव्य शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। इसमें देश दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button