मनोरंजन

Anant-Radhika Wedding: Anant-Radhika की शादी के लिए भारत पहुंचे कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर, जानिए और किसने चार्ज की कितनी रकम?

Anant-Radhika Wedding: कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए भारत आए हैं। गौरतलब है कि इस शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना और शकीरा जैसे सितारे पहले ही अपना जलवा दिखा चुके हैं.

एंटरटेनमेंट, Anant-Radhika Wedding: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की (Anant-Radhika Wedding) शादी में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. अंबानी की इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इतना ही नहीं, मशहूर कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर भी अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म करने के लिए भारत आ चुके हैं।

भारत पहुंचे स्टिन बीबर (Anant-Radhika Wedding)

जी हां, जस्टिन को कल एयरपोर्ट पर देखा गया। सिर्फ जस्टिन ही नहीं बल्कि कई विदेशी सिंगर्स ने भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में परफॉर्म किया है। इस शादी के लिए अंबानी ने विदेशी सितारों पर करोड़ों खर्च किए हैं। आइए आपको बताते हैं कि अंबानी ने किस पर कितना पैसा खर्च किया है?

किसने चार्ज की कितनी फीस?

जस्टिन बीबर खबर है कि जस्टिन बीबर शादी के संगीत समारोह के लिए भारत आए हैं। हालांकि, इस इवेंट के लिए अंबानी ने रिहाना से ज्यादा जस्टिन पर खर्च किया है। खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि जस्टिन बीबर को शादी के संगीत के लिए 10 मिलियन डॉलर यानी करीब 83 करोड़ रुपये दिए गए हैं, जो रिहाना से भी ज्यादा है।

रिहाना मशहूर बारबेडियन सिंगर रिहाना ने भी अंबानी की शादी में अपना जलवा दिखाया है. जी हां, अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग के लिए रिहाना भारत आई थीं। इस फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने 74 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली थी. हालांकि ये रकम जस्टिन से कम है लेकिन उस वक्त रिहाना ने इस रकम की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

शकीरा रिपोर्ट्स की मानें तो पता चला कि अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में मशहूर सिंगर शकीरा भी शामिल हुई थीं. जी हां, कहा जा रहा था कि रिहाना के बाद अब शकीरा अंबानी की प्री-वेडिंग में जलवे बिखेरेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो पता चला है कि कोलंबियाई सिंगर शकीरा ने इस फंक्शन के लिए करीब 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

और कौन-कौन करेगा परफॉर्म?

खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका की शादी में बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बादशाह भी धमाल मचाएंगे. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि करण औजला भी इस शादी में अपना जादू दिखाएंगे. इसके अलावा एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसे सितारे भी अनंत और राधिका की शादी में अपना जादू दिखा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button