मनोरंजन

Armaan Malik Controversies: अरमान मलिक के नाम कई इल्लीगल काम, सबसे गंभीर आरोप एक 11 साल की लड़की के साथ बलात्कार…

Armaan Malik Controversies: अरमान मलिक ने कई इल्लीगल काम किए हैं। चाहे फिर वह बिग बॉस के घर के अंदर हों या फिर बाहर की दुनिया में हों...

एंटरटेनमेंट, Armaan Malik Controversies: यूट्यूबर अरमान मलिक बिग बॉस के घर में कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे उनका नाम विवादों में आ जाता है। हाल ही में अरमान ने शो के नियम तोड़ते हुए एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना से यह साफ हो गया कि उन्हें बिग बॉस के घर में क्यों लाया गया था. लेकिन अरमान मलिक (Armaan Malik Controversies) सिर्फ अपनी आक्रामकता के लिए मशहूर नहीं हैं, उनकी पूरी जिंदगी विवादास्पद है। लोगों को पहले लगा कि मेकर्स ने अरमान को शो के लिए इसलिए अप्रोच किया है क्योंकि उन्होंने 2 लड़कियों से शादी की है और तीनों एक साथ एक ही घर में रहती हैं, लेकिन उन्हें बिग बॉस में बुलाने के कुछ और भी कारण हैं।

पहली पत्नी को बिना तलाक दिए किया दूसरी शादी (Armaan Malik Controversies)

अरमान को शो में लाने का एक कारण यह भी है कि उनकी दोनों पत्नियां एक साथ एक घर में रहती हैं। पहले अरमान ने एक हफ्ते में पायल को बहलाया और उसके साथ भागकर उससे शादी कर ली, फिर यूट्यूबर को अपनी पत्नी की सबसे अच्छी दोस्त से प्यार हो गया और उसने एक हफ्ते में उससे शादी कर ली, वह भी अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना। इतना ही नहीं, इन दोनों के अलावा अरमान मलिक की एक और पत्नी थी. पायल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह अरमान की पहली पत्नी नहीं हैं। अरमान ने पायल से पहले एक और शादी की थी, जो बाल विवाह थी, लेकिन वह शादी टिक नहीं पाई।

11 साल की मासूम बच्ची के साथ किया था रेप

पहली पत्नी ने अरमान मलिक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और बाद में दोनों का तलाक हो गया। इसके अलावा अरमान मलिक पर एक ऐसा आरोप है जिसके बारे में जानकर आपको एक पल के लिए बड़ा झटका लगेगा. अरमान ने 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया है. ये घटना साल 2019 की है. अरमान पर बच्ची को नशे का इंजेक्शन देकर रेप करने का आरोप था. उस लड़की ने यूट्यूबर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी और अब इसकी कॉपी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अपने बयान में इस लड़की ने बताया है कि वह अरमान के घर पर काम करती थी.अरमान उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करता था. कई बार गुस्से में अरमान उसे पीट भी देता था. इतना ही नहीं पायल को भी इस घटना के बारे में पता है।

Related Articles

Back to top button