रायपुर
Trending

Arun Sao On Congress Ghoshna Patra: कांग्रेस के घोषणा पत्र पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने जमकर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. राज्य में तीन चरणों में मतदान होना है लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. राज्य में तीन चरणों में मतदान होना है

रायपुर,Arun Sao On Congress Ghoshna Patra: लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. राज्य में तीन चरणों में मतदान होना है. इस बीच वोटों की गिनती 4 जून को होनी है. बता दें कि राज्य में पहले चरण का चुनाव बेहद करीब है. इस बीच आज कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी किया है, जिसे न्याय गारंटी नाम दिया गया है. वहीं, अब इस पर डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान सामने आया है.

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में 5 न्याय और 25 गारंटी हैं

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में 5 न्याय और 25 गारंटी हैं. देश की जनता ने कांग्रेस का इतिहास देखा है कि कैसे कांग्रेस पार्टी झूठे वादे करने में माहिर रही है। वह झूठ बोलकर लोगों का वोट लेती है और बाद में अपने वादे से मुकर जाती है. हाथ में गंगाजल लेकर झूठी कसमें खाते हैं, झूठे वादे करते हैं और बाद में मुकर जाते हैं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि आज वे न्याय और गारंटी की बात कर रहे हैं

जब उन्हें 50-60 साल तक देश पर शासन करने का मौका मिला तो उन्हें न्याय की याद नहीं आई। देश की जनता कांग्रेस को अच्छी तरह से जानती है, उनकी स्थिति से सभी वाकिफ हैं, उनकी 25 गारंटी का लाभ देश की जनता को नहीं मिलेगा. अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस जानती है कि देश में उनकी सरकार नहीं बनने वाली है, इसलिए वह बड़े-बड़े वादे कर रही है.

राजनाथ सिंह के अध्यक्षता में घोषणा पत्र को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बहुत जल्दी इसकी घोषणा की जाएगी

डिप्टी सीएम ने कहा कि अभी तक जो देश की राजनीतिक परिस्थितियों दिख रही है लगता है, कि कांग्रेस पार्टी इस बार भी नेता प्रतिपक्ष बनाने की स्थिति में नहीं रहेगी। भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर डिप्टी CM अरुण साव ने कहा कि कल भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र समिति की बैठक हुई है। राजनाथ सिंह के अध्यक्षता में घोषणा पत्र को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बहुत जल्दी इसकी घोषणा की जाएगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button