मुख्य समाचार
Trending

Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल फिर मुश्किल में, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी से प्रमुख अरविंद केजरीवाल लगातार मुसीबातों में फंसते जा रहे है.....

नई दिल्ली,Arvind Kejriwal:  दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल लगातार मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं। दिल्ली की अदालत ने उत्पाद शुल्क नीति मामले से जुड़े एक सीबीआई मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Arvind Kejriwal: सीबीआई ने दी ये जानकारी

न्यायिक हिरासत की मांग को लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट को दी गई अर्जी में सीबीआई ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और जानबूझकर सवालों के सीधे जवाब देने से बच रहे हैं. सीबीआई का कहना है कि केजरीवाल एक प्रमुख राजनीतिक व्यक्ति हैं और जांच को प्रभावित कर सकते हैं।सीबीआई ने कहा कि केजरीवाल यह भी नहीं बता सके कि कोविड की दूसरी लहर के दौरान, संशोधित उत्पाद शुल्क नीति के लिए कैबिनेट की मंजूरी 1 दिन के भीतर जल्दबाजी में क्यों प्राप्त की गई, जबकि साउथ ग्रुप के आरोपी व्यक्ति दिल्ली में डेरा डाले हुए थे और बैठकें कर रहे थे। वो भी अपने करीबी सहयोगी विजय नायर के साथ। सीबीआई का कहना है कि केजरीवाल विभिन्न हितधारकों के साथ नायर और नायर की बैठकों के संबंध में पूछे गए सवालों से भी बचते रहे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button