दिल्ली

Assam Landslide: भूस्खलन और बाढ़ से मची तबाही, 5 लोगों की मौत, डेढ़ लाख से ज्यादा लोग प्रभावित…

Assam Landslide: असम के करीमगंज जिले में लगातार बारिश के बाद मंगलवार देर रात हुए भूस्खलन में तीन नाबालिगों सहित एक ही परिवार के कम से कम पांच..

गुवाहाटी, Assam Landslide: असम के करीमगंज जिले में लगातार बारिश के बाद मंगलवार देर रात हुए भूस्खलन में तीन नाबालिगों सहित एक ही परिवार के कम से कम पांच सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। करीमगंज के पुलिस अधीक्षक पार्थ प्रोतिम दास ने बताया कि यह घटना बदरपुर थाना क्षेत्र के गेनचोरा गांव में हुई. उन्होंने मीडिया को बताया, ”रात करीब 12.45 बजे एक पहाड़ी पर भूस्खलन की सूचना मिली, जिसमें एक घर पूरी तरह से जमींदोज हो गया. बदरपुर थाने के प्रभारी अधिकारीअपने कर्मचारियों और राज्य आपदा मोचन बल के कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।’’

Assam Landslide दास ने कहा कि टीम ने तुरंत बचाव अभियान शुरू कर दिया

उन्होंने कहा, “तीन घंटे के बाद पांच शव बरामद किए गए।” कोई भी जीवित नहीं बचा है।” मृतकों की पहचान रॉयमुन नेसा (55) और उनके बच्चे साहिदा खानम (18), जाहिदा खानम (16) और हमीदा खानम (11) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि भूस्खलन में महिमुद्दीन के तीन साल के बेटे की भी मौत हो गई. असम में लगातार बारिश के कारण आई बाढ़ से मंगलवार को हालात खराब हो गए. आठ जिलों के 1.61 लाख से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हुए हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button