बिलासपुर

Attack on Bilaspur Policemen: DJ बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, 10 युवक हिरासत में,आखिर क्या हुआ उस रात?

Attack on Bilaspur Policemen: बिलासपुर में पुलिस पर हमला,रतनपुर में नशेड़ियों ने डीजे बंद कराने पहुंची टीम पर बोला धावा, बढ़ते बदमाशों के हौसले से दहशत में शहर!

बिलासपुर, Attack on Bilaspur Policemen: रतनपुर के गांधीनगर में देर रात डीजे बजा रहे युवकों को समझाइश देने पहुंची पुलिस टीम पर युवकों ने हमला कर दिया। हमले में दो जवान घायल हो गए. वहीं, युवाओं की भीड़ ने पुलिस वाहन पर पथराव भी किया. इसकी सूचना मिलने पर कोटा एसडीओपी, रतनपुर थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस टीम ने रात भर छापेमारी कर 10 युवकों को हिरासत में लिया. कई युवकों की तलाश की जा रही है.

जन्माष्टमी पर DJ विवाद: (Attack on Bilaspur Policemen)

जन्माष्टमी के मौके पर गांधी नगर के युवक देर रात डीजे बजाकर नाच-गा रहे थे। बताया जाता है कि इनमें कई युवक नशे में भी थे. देर रात पुलिस टीम मौके पर पहुंची और डीजे बंद कराने लगी। इस पर आयोजन समिति के लोगों ने पुलिसकर्मियों से यह कहते हुए बहस की कि डीजे दूसरे स्थानों पर बज रहा है. अनावश्यक उत्पीड़न और बाधा डालने का भी आरोप लगाया।

DJ विवाद में बेकाबू भीड़:

पुलिसकर्मियों ने आयोजन समिति के सदस्यों को समझाइश देकर शांत कराने का प्रयास किया। इसी बीच आयोजन समिति से जुड़े कुछ लोग पुलिसकर्मियों पर चिल्लाने लगे. पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की. एक सिपाही अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाने लगा। यह देख युवक ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया। साथ ही पुलिस वाहन पर पथराव भी किया. घटना की जानकारी मिलते ही बाइक से गश्त पर निकले जवान भी वहां पहुंच गये. साथी सिपाहियों के पहुंचने पर हमलावर युवक भाग गए।

एसडीओपी पहुंची दलबल के साथ

पुलिस जवानों पर हमले की सूचना मिलते ही एसडीओपी नूपुर उपाध्याय और उनकी टीम मौके पर पहुंची. इस बीच रतनपुर थाना प्रभारी और जवान भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। सिपाहियों से जानकारी लेने के बाद पुलिस टीम ने रात में ही छापेमारी कर हमलावर युवकों की तलाश की.पुलिस टीम ने रात में ही आदित्य सोनी, कैलाश शर्मा और शुभम ठाकुर को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि युवक को पुलिस पर हमला करने के लिए शुभम सोनी ने उकसाया था. तीनों युवकों से पूछताछ के बाद पुलिस टीम रात भर छापेमारी करती रही. सुबह तक सिपाहियों ने 10 युवकों को पकड़ लिया था। उनसे पूछताछ कर अन्य हमलावर युवकों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button