बिहारमुख्य समाचार
Trending

Attack on CBI Team: NEET पेपर लीक मामले की जांच करने पहुंची CBI टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़

Attack on CBI Team: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां नीट पेपर लीक मामले की जांच करने दिल्ली से पहुंची सीबीआई टीम पर हमला हुआ...

पटना, Attack on CBI Team:  बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां नीट पेपर लीक मामले की जांच करने दिल्ली से पहुंची सीबीआई टीम पर हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि रजौली के कसियाडीह गांव के लोगों ने सीबीआई को फर्जी समझकर मारपीट शुरू कर दी और गाड़ियों में तोड़फोड़ की. सीबीआई की इस टीम में स्थानीय पुलिस की एक महिला कांस्टेबल समेत चार अधिकारी शामिल थे. अधिकारियों के साथ मारपीट की जानकारी रजौली पुलिस को दी गयी. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचेउन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

Attack on CBI Team  ग्रामीणों ने अधिकारियों से की मारपीट, सीबीआई टीम पे हमला

नीट पेपर लीक मामले में दिल्ली से बिहार के नवादा पहुंची सीबीआई टीम पे हमला करने की खबर सामने आई है. रजौली के कसियाडीह गांव के लोगों ने सीबीआई को फर्जी समझकर मारपीट शुरू कर दी और गाड़ियों में तोड़फोड़ की. सीबीआई जांच टीम में स्थानीय पुलिस की एक महिला कांस्टेबल समेत चार सीबीआई अधिकारी शामिल थे. अधिकारियों के साथ मारपीट की जानकारी रजौली पुलिस को दी गयी. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार पहुंचेपुलिसकर्मियों के साथ कसियाडीह गांव पहुंचे।

उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।इस Attack On CBI Team मामले के बारे में बात करते हुए नवादा के एसपी अंबरीश राहुल ने कहा कि, यूजीसी नेट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम शनिवार को नवादा पहुंची थी। टीम के अधिकारियों ने जांच के दौरान दो मोबाइल फोन को जब्त किया। इस बीच ग्रामीणों ने टीम को नकली समझकर CBI टीम पर हमला किया साथ मारपीट की। इस मामले में महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है

CBI Team Attacked in Bihar: पांच राज्यों का कनेक्शन आया सामने

Attack on CBI Team:  बता दें कि, नीट पेपर लीक मामले की जांच में अब तक बिहार, गुजरात, महाराष्ट्र, झारखंड और उत्तर प्रदेश जैसे पांच राज्यों का कनेक्शन सामने आया है। इस मामले में बिहार की आर्थिक अपराध शाखा की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। केंद्र सरकार ने एनटीए के महानिदेशक सुबोध कुमार सिंह को पद से हटा दिया है। शिक्षा मंत्रालय ने इस मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो को सौंप दी है। साथ ही परीक्षा में सुधार के लिए इसरो के पूर्व प्रमुख के. राधाकृष्णन की अध्यक्षता में सात सदस्यीय समिति का गठन भी किया है।

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Jammu Kashmir Terrorist Attack
2. Madhavi Latha Politician
3. Mahalaxmi Nyay Yojana

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button