महाराष्ट्र

Badlapur Sex assault Case: बदलापुर यौन शोषण मामले में आरोपी की मां का बड़ा बयान, कहा- मेरे बेटे को मिले मौत की सजा

Badlapur Sex assault Case: देश के दो हिस्सों पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में हुई घटनाओं ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. एक तरफ जहां कोलकाता हत्याकांड को लेकर...

ठाणे,Badlapur Sex assault Case: देश के दो हिस्सों पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में हुई घटनाओं ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. एक तरफ जहां कोलकाता हत्याकांड को लेकर लोग गुस्से में हैं तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र के बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी की मां का बड़ा बयान सामने आया है. इस मामले में आरोपी की मां ने कहा कि ‘अगर मेरे बेटे ने कुछ गलत किया है तो कोर्ट उसे मौत की सजा दे.’ उन्होंने आगे कहा कि यह संभव नहीं है कि उनके बेटे ने बच्चों के साथ मारपीट की हो.

Badlapur Sex assault Case: आपको बता दें कि आरोपी की मां स्कूल के दूसरे सेक्शन में सफाईकर्मी के तौर पर काम करती है

हाल ही में उनका छोटा बेटा जो स्कूल में काम करता था दूसरे सेक्शन में चपरासी बन गया. इसके बाद उन्होंने संदिग्ध को स्कूल में स्वीपर की नौकरी दिला दी. आरोपी बदलापुर के खरवई गांव में अपनी मां, पिता, छोटे भाई और पत्नी के साथ रहता है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button