झारखंडमुख्य समाचार
Trending

Balasore curfew: मंगलवार रात तक बढ़ा दिया गया कर्फ्यू बालासोर शहर में, बंद रहेगी इंटरनेट सेवाएं..

Balasore curfew: बालासोर के जिला प्रशासन ने सोमवार को कहा कि शहर के नगरपालिका क्षेत्रों में कर्फ्यू, कुछ ढिलाई के साथ मंगलवार रात तक जारी...

बालासोर, Balasore curfew: ओडिशा के बालासोर के जिला प्रशासन ने सोमवार को कहा कि शहर के नगरपालिका क्षेत्रों में कुछ छूट के साथ कर्फ्यू मंगलवार रात तक जारी रहेगा। जिला प्रशासन ने कहा कि नगर थाना क्षेत्रों में मंगलवार को सुबह पांच बजे से शाम पांच बजे तक कर्फ्यू में ढील दी जायेगी, जबकि सहदेवखूंटा थाना क्षेत्र में सुबह पांच बजे से रात नौ बजे तक कर्फ्यू में ढील दी जायेगी.

Balasore curfew सोमवार (17 जून) रात दो गुटों के बीच झड़प के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया

इस झड़प में कई लोग घायल हो गए. बालासोर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया।अधिकारी ने बताया कि एक सप्ताह से बंद शैक्षणिक संस्थान सोमवार को स्थिति में सुधार को देखते हुए फिर से खुल गए। उन्होंने बताया कि इंटरनेट सेवाएं भी बहाल कर दी गई हैं। पुलिस ने बताया कि हिंसा के बाद कुल 89 लोगों को गिरफ्तार किया गया और 21 मामले दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा साइबर मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button