बिहारमुख्य समाचार
Trending

Balcony Collapse In Chapra: ऑर्केस्ट्रा के दौरान गिरी बालकनी, हादसे में 100 से ज्यादा लोग घायल, मची अफरा-तफरी

Balcony Collapse In Chapra: बिहार के छपरा से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां सारण जिले में मंगलवार की रात महावीरी जुलूस के दौरान आर्केस्ट्रा बुलाया गया था. वहां हजारों की संख्या में लोग जमा थे....

बिहार, Balcony Collapse In Chapra: बिहार के छपरा से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां सारण जिले में मंगलवार की रात महावीरी जुलूस के दौरान आर्केस्ट्रा बुलाया गया था. वहां हजारों की संख्या में लोग जमा थे. इस दौरान सैकड़ों लोग टिन की छत पर खड़े होकर ऑर्केस्ट्रा का आनंद ले रहे थे, तभी अचानक छत गिर गई, जिससे सैकड़ों लोग नीचे गिर गए. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

 Balcony Collapse In Chapra: आपको बता दें कि ये भीड़ महावीरी जुलूस में जुटी थी जहां ऑर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था

जिसमें बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. इस दौरान कुछ लोग छत पर चढ़कर ऑर्केस्ट्रा का आनंद ले रहे थे, तभी अचानक छज्जा ढह गया. जिससे 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पूरी भीड़ को नियंत्रित किया और सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button