बलोदा बाजार

Balodabazar Violence: बलौदाबाजार हिंसा के एक महीने बाद आज छत्तीसगढ़ आएंगे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, भटगांव में करेंगे सभा

Balodabazar Violence: बलौदाबाजार हिंसा और आगजनी मामले के बाद समाज के लोग प्रशासनिक उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हैं. इसे लेकर भीम आर्मी प्रमुख....

बलौदाबाजार, Balodabazar Violence:  उत्तर प्रदेश के नगीना लोकसभा क्षेत्र से निर्विरोध निर्वाचित सांसद और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद गुरुवार को सारंगढ़ जिले के बिलाईगढ़ विकासखंड के भटगांव में एक आमसभा का आयोजन कर रहे हैं. इस सभा में बड़ी संख्या में सतनामी समाज के लोगों के जुटने की उम्मीद है.

Balodabazar Violence:  आपको बता दें कि बलौदाबाजार हिंसा और आगजनी मामले के बाद

समाज के लोग प्रशासनिक उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हैं. इसे लेकर भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद भटगांव पहुंचेंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे. भीम आर्मी की ओर से इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. इसके अलावा स्थानीय प्रशासन ने कार्यालय के आसपास बैरिकेडिंग कर दी है और भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है.

बलौदाबाजार हिंसा: पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

इससे पहले बलौदाबाजार हिंसा मामले में बुधवार को दो आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है। अब तक इस मामले में 153 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने 10 जून को बलौदाबाजार के संयुक्त कार्यालय में आगजनी व तोड़फोड़ की वारदात में शामिल आरोपित उमेना डहरिया और जितेंद्र कुमार नवरत्न को पकड़ा है।दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले में वीडियो, फोटो, सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य तकनीकी विश्लेषण के आधार पर आरोपितों की पहचान की जा रही है और उसके संबंधित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button