रायपुर

Balodabazar Violence Case: कांग्रेस विधायक देवेन्द्र यादव की रिमांड 7 दिन बढ़ी, 17 अगस्त को हुए थे गिरफ्तार

Balodabazar Violence Case: कोर्ट ने विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड एक बार फिर बढ़ा दी है। मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए...

रायपुर,Balodabazar Violence Case: बलौदाबाजार हिंसा मामले में 17 अगस्त को गिरफ्तार किए गए भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कोर्ट ने विधायक देवेन्द्र यादव की न्यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी है. मंगलवार को विधायक देवेन्द्र यादव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान पुलिस ने कोर्ट से दोबारा सात दिन की रिमांड मांगी थी. पुलिस की इस मांग पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कांग्रेस विधायक देवेन्द्र यादव की बात सुनी.की रिमांड 7 दिनों के लिए बढ़ा दी है। वहीं पेशी के दौरान विधायक देवेंद्र यादव के वकील ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, पुलिस के पास विधायक यादव के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है। पुलिस बेवजह ही न्यायिक रिमांड की मांग कर रही है।

Balodabazar Violence Case: 17 अगस्त को किया गया था गिरफ्तार

Balodabazar Violence Case :  बता दें कि, बलौदाबाजार पुलिस ने भिलाई नगर से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को शनिवार 17 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद विधायक देवेंद्र यादव को लेकर पुलिस टीम बलौदाबजार पहुंची और देर रात उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। जहां कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वहीं आज न्यायिक रिमांड खत्म होने के बाद विधायक देवेंद्र यादव को वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनकी न्यायिक हिरासत 7 दिनों के लिए बढ़ा दी गई थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button