बलरामपुर

Balrampur Accident News: 2 ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत, ड्राइवर के पीछे की सीट पर सोए क्लीनर की मौत

Balrampur Accident News: बलौदा बाजार से क्लिंकर लेकर बिहार के औरंगाबाद जा रहा ट्रक राजपुर के पास रामानुजगंज से आ रहे ट्रक से टकरा गया...

बलरामपुर, Balrampur Accident News: अंबिकापुर-रामानुजगंज मार्ग पर राजपुर थाना क्षेत्र के पूर्णिमा पार्क गेउर नदी के पास शनिवार की सुबह दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक का अगला हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक चालक की रिपोर्ट पर राजपुर पुलिस ने दूसरे ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Balrampur Accident News: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार से क्लिंकर भरकर ट्रक क्रमांक सीजी 08 एजे- 5481 बिहार के औरंगाबाद जा रहा था

शनिवार की सुबह करीब 7.45 बजे ट्रक अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे पर स्थित राजपुर थाना क्षेत्र के पूर्णिमा पार्क गेउर नदी के पास पहुंचा ही था कि राजपुर की ओर से तेज रफ्तार में ट्रक क्रमांक बीआर 01 जीएन- 6098 के चालक ने टक्कर मार दी।
Balrampur accident

हादसे में ट्रक क्रमांक सीजी 08 एजे- 5481 में सवार क्लीनर बलौदा बाजार के कसडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुडिय़ाडीह निवासी मेघराम केंवट पिता पीतांबर राम 38 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वह ड्राइवर की पीछे की सीट पर सो रहा था।

पुलिस ने दर्ज किया अपराध

ड्राइवर उमेंद्र कुमार धृतलहरे की रिपोर्ट पर राजपुर पुलिस ने बिहार की ओर से आ रहे ट्रक चालक के खिलाफ धारा 174, 304ए व 279 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button