पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

Bangladeshi MP Anwarul Azim Murder: Bangladeshi MP murder केस में हुआ बड़ा खुलासा, कसाई ने Bangladeshi MP के पूरे शरीर की खाल उतारी फिर कर दिए छोटे-छोटे टुकड़े..

Bangladeshi MP Anwarul Azim Murder: बांग्लादेशी सांसद के पूरे शरीर की खाल उतारी गई और फिर छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा गया, शव काटने वाले कसाई ने किए बड़े और रोंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे

कोलकाता, Bangladeshi MP Anwarul Azim Murder: कोलकाता में बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के मामले में पश्चिम  बंगाल सीआईडी ​​लगातार एक्शन में है. बांग्लादेशी सांसद की हत्या के मामले में सीआईडी ​​ने एक कसाई को गिरफ्तार किया है. उसने अनवारुल अजीम की हत्या (Bangladeshi MP Anwarul Azim Murder) करने के बाद शव को बूचड़खाने में ले जाकर टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे. कोलकाता पुलिस के मुताबिक हत्या से दो महीने पहले ही वह मुंबई से कोलकाता आया था. सीआईडी ​​के मुताबिक, आरोपी एक संदिग्ध अवैध अप्रवासी है जो बांग्लादेश का रहने वाला है।

पहले बांग्लादेशी सांसद की हत्या की और फिर उनके शव के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया. (Bangladeshi MP Anwarul Azim Murder)

गिरफ्तार संदिग्ध की पहचान बांग्लादेश के खुलना निवासी 24 वर्षीय जिहाद हवलदार के रूप में हुई है। सांसद अनवारुल अजीम की हत्या का मास्टरमाइंड बांग्लादेशी मूल का अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां है. दो माह पहले अख्तरुज्जमां ने उसे मुंबई से कोलकाता बुलाया था. कसाई ने बताया है कि कैसे आरोपियों ने पहले बांग्लादेशी सांसद की हत्या की और फिर उनके शव के टुकड़े-टुकड़े कर कोलकाता में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

आरोपी कसाई ने कहा है कि अख्तरुज्जमां के आदेश पर उसने और चार अन्य बांग्लादेशी नागरिकों ने पहले सांसद अनवारुल अजीम की गला दबाकर हत्या कर दी. पूरी वारदात को कोलकाता के एक फ्लैट में अंजाम दिया गया. जिहाद हवलदार ने कहा है कि हत्या के बाद बांग्लादेशी सांसद के पूरे शरीर की खाल उतार दी गई और सारा मांस निकाल दिया गया. अंत में उसकी पहचान मिटाने के लिए मांस को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया गया।

कसाई ने बताया कि पॉली पैक में मांस के छोटे-छोटे टुकड़े भरे हुए थे और हड्डियों को भी छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा गया था. इन सभी को छोटे-छोटे पॉली पैक में अच्छे से पैक किया गया था। हत्या करने के बाद आरोपियों ने इन पॉली पैक्स को उठाया और कभी ट्रेन से तो कभी बस से कोलकाता के अलग-अलग हिस्सों में गए और वहां फेंक दिया. आरोपी कसाई को अब कोर्ट ले जाया जाएगा और फिर शव के टुकड़े बरामद किए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button