बेमेतरा

Bemetara Gunpowder Factory Blast: बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने

Bemetara Gunpowder Factory Blast: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा स्थित बोरसी की स्पेशल ब्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड बारूद फैक्ट्री में धमाका हो गया है...

बेमेतरा,Bemetara Gunpowder Factory Blast: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा स्थित बोरसी की स्पेशल (Bemetara Gunpowder Factory Blast) ब्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड बारूद फैक्ट्री में धमाका हो गया है. इस धमाके में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए रायपुर मेकाहारा भेजा गया है। इस धमाके के बाद कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. फिलहाल धमाके का कारण अज्ञात है. घटना की जानकारी मिलते ही बेरला थाने की टीम मौके पर पहुंच गई है.

(Bemetara Gunpowder Factory Blast) डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान आया सामने बेमेतरा गनपाउडर फैक्ट्री ब्लास्ट:

बारूद फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में अब छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है. गृहस्वामी विजय शर्मा ने बताया कि बेमेतरा के पिरदा गांव में एक बारूद फैक्ट्री में विस्फोट होने की जानकारी मिली है. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कितने लोग मरे, लेकिन जानमाल का नुकसान जितना कम हो, उतना अच्छा होगा। विजय शर्मा ने यह भी कहा कि प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

एक मजदूर की मौत

बेमेतरा गनपाउडर फैक्ट्री ब्लास्ट: बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए रायपुर के मेकाहारा अस्पताल लाया गया है. यहां इलाज के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई है. अन्य घायलों का इलाज अभी भी जारी है. अब देखने वाली बात ये है कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या यही रहेगी या और बढ़ेगी.

इस जगह पर हुआ था ब्लास्ट

बेमेतरा गनपाउडर फैक्ट्री ब्लास्ट: मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना पिरदा गांव स्थित स्पेशल ब्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद रायपुर और दुर्ग से फायर ब्रिगेड की टीमें और एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं। रायपुर से 01 फायर ब्रिगेड की गाड़ी और दुर्ग से 02 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके के लिए रवाना हो गई हैं। इसके अलावा रायपुर से एसडीआरएफ की 20 सदस्यीय रेस्क्यू टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button