दुर्ग - भिलाई

Bhilai Accident News: सड़क हादसे में निगम के पार्षद की मौत.. दोस्त के साथ बाइक पर थे सवार

Bhilai Accident News: भिलाई-चरोदा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 32 के पार्षद और महादेव सेवा समिति के अध्यक्ष ललित यादव की सड़क दुर्घटना में मौत....

भिलाई-दुर्ग, Bhilai Accident News: भिलाई-चरोदा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 32 के पार्षद और महादेव सेवा समिति के अध्यक्ष ललित यादव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. उनके निधन से उनके वार्ड समेत पूरे निगम क्षेत्र में शोक की लहर है. (पार्षद ललित यादव रोड एक्सीडेंट) हादसा कैसे हुआ इसकी पुलिस जांच कर रही है।

Bhilai Accident News: जानकारी के मुताबिक

सोमवार रात पार्षद ललित यादव अपने एक दोस्त के साथ मीटिंग से लौट रहे थे. (पार्षद ललित यादव रोड एक्सीडेंट) इसी दौरान पुरानी भिलाई-3 थाना क्षेत्र में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इस हादसे में ललित यादव को गंभीर चोटें आईं. उन्हें आनन-फानन में देर रात रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button