दुर्ग - भिलाई

Bhilai Crime News: हैदराबाद से पकड़े गए भिलाई के 8 सट्टेबाज, दो महीने में किया सवा करोड़ का लेनदेन…

Bhilai Crime News: दो मामलों में आरोपियों से पूछताछ करने हैदराबाद गई दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टे की मास्टर आईडी चलाने वाले भिलाई के विनय यादव उर्फ ​​सुपर स्टार को गिरफ्तार किया है।

भिलाई, Bhilai Crime News: भिलाई-दुर्ग पुलिस की टीम ने हैदराबाद में संचालित ऑनलाइन सट्टा लोटस ऐप के 444 नंबर पैनल को ध्वस्त कर दिया है. पुलिस टीम ने मौके से एक किशोर समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से पांच लैपटॉप, 21 मोबाइल, एक कार, सोने के आभूषण सहित 25 लाख रुपये (Bhilai Crime News) का माल जब्त किया है। आरोपियों के पास से जब्त 13 खातों की जांच करने पर पता चला कि उन्होंने 1.25 करोड़ रुपये से अधिक का लेनदेन किया है। बस दो महीने. वहीं, इन खातों में जमा 1 लाख 34 हजार 738 रुपये पर रोक लगा दी गई है. इस गिरोह के मुखिया का नाम शुभम है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हैदराबाद में सोई अमु रेजीडेंसी गोली डोडी में कमरा किराए पर लेकर चला रहे थे सट्टा (Bhilai Crime News)

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मामले की जानकारी देते हुए एएसपी सुखनंदन राठौड़ और क्राइम एएसपी ऋचा मिश्रा ने बताया कि दो अन्य मामलों में आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम वहां जा चुकी है. इसी बीच सुपेला पुलिस ने रुआबांधा निवासी विनय यादव उर्फ ​​सुपर स्टार को सर्कस ग्राउंड से गिरफ्तार कर लिया। जो अपने मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा की मास्टर आईडी चला रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी एक टीम हैदराबाद के सोई अमु रेजीडेंसी गोली डोडी में कमरा नंबर 303 किराए पर लेकर सट्टा चला रही थी। इस पर हैदराबाद में पहले से मौजूद टीम ने वहां छापा मारा।

जहां पुलिस को देखते ही कैंप-1 निवासी सुजीत साव नामक सट्टेबाज ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने कैंप-1 वृंदा नगर निवासी आदित्य पांडे (20), कैंप-1 18 नंबर रोड उमा पब्लिक स्कूल के पास निवासी उदय कुमार (22) को गिरफ्तार कर लिया। तुलसी गैरेज, कैंप-1 के पास निवासी। चंदू (20), नेहरू चौक कैंप-1 निवासी हिमांशु चौहान (23), ढांचा भवन कुरूद निवासी अभिषेक वर्मा (33), कैंप-1 निवासी मणि और एक किशोर को गिरफ्तार किया गया।

बिना अनुमति के छापा मारकर फंस गई थी दुर्ग पुलिस की टीम

यहां आपको बता दें कि हैदराबाद में छापेमारी करने वाली टीम पर सवाल उठ रहे हैं. आरोपी के छत से कूदने की घटना के बाद तेलंगाना पुलिस ने दुर्ग पुलिस की टीम को हिरासत में ले लिया. इसका कारण यह था कि उनके पास ऑनलाइन सट्टेबाजी स्थल पर छापेमारी करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों का आदेश पत्र नहीं था। इसके बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को तेलंगाना पुलिस अधिकारियों से बात करनी पड़ी। जिसके बाद तेलंगाना पुलिस ने एक इंस्पेक्टर को आदेश पत्र लेकर आने को कहा. जिस पर रातोरात जामुल थाना प्रभारी कपिल देव पांडे को तेलंगाना भेजा गया।

Related Articles

Back to top button